गौरी खान को सफेद कपड़े नहीं पहनने देते थे शाहरुख खान, किंग खान की पत्नी ने किया खुलासा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Aug 2021, 01:18 PM IST
गौरी खान को सफेद कपड़े नहीं पहनने देते थे शाहरुख खान, किंग खान की पत्नी ने किया खुलासा
Shahrukh Khan Can't See Gauri Khan In White Shirts

सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में बादशाह के नाम से काफी मशहूर हैं। साथ ही शाहरुख को रोमांस किंग के नाम से भी जाना था। बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी शाहरुख की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। शाहरुख को लेकर उनकी पत्नी गौरी खान ने एक इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए। जिसमें उन्होंने बताया कि शाहरुख को उन्हें लेकर कितने पोजेसिव थे और किस तरह के कपड़ें उन्हें नहीं पहनने देते थे।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी। सालों से शाहरुख के फैंस के बीच उनकी रियल लाइफ स्टोरी की भी खूब चर्चा होती आई है। फिल्मों में आने से पहले ही शाहरुख खान गौरी खान को डेट कर रहे थे। गौरी को पाने के लिए शाहरुख ने काफी पप्पड़ बेले हैं। आज दोनों की शादी को 29 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चला है। आज भी अक्सर दोनों को लेकर कई किस्से सुनने को मिलते हैं। एक बार गौरी ने बताया था कि किस तरह के कपड़ों में शाहरुख उन्हें देखना पसंद नहीं करते हैं।

सफेद कपड़े नहीं पहनने देते थे शाहरुख गौरी को

दरअसल, ये बात साल 1997 की है। जब गौरी खान मशहूर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर आई थीं। शो में गौरी खान ने शाहरुख संग हुई शादी को लेकर खुलकर बातचीत की थी। बातों ही बातों में जब सिमी ग्रेवाल ने गौरी खान से पूछा कि क्या शाहरुख उन्हें लेकर प्रोटेक्टिव थे? इस बात का जवाब देते हुए गौरी ने बताया कि "शाहरुख काफी पोजेसिव थे। शाहरुख उन्हें व्हाइट कलर की शर्ट तक नहीं पहनने नहीं देते थे।"

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan ने शेयर की 13 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

शाहरुख खान का रिएक्शन

गौरी ने आगे बताया कि 'शाहरुख उन्हें वाइट शर्ट पहनने के लिए इसलिए माना करते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि जो सफेद कलर हैा वो ट्रांसपेरेंट होता है।' इस बात पर शाहरु खान का भी रिएक्शन सामने आया था। शाहरुख खान ने कहा था कि 'उन्हें लगता था कि ये बहुत ही असभ्य है। वो गौरी को अच्छे से जानते थे। लेकिन ये बात कोई नहीं जानता था कि वो उन्हें इतनी बखूबी से जानते हैं। शाहरुख खान को हमेशा ये डर सताता था कि कहीं गौरी उनसे दूर ना चली जाएं। शाहरुख बतातें हैं कि वो काफी खराब हो गए थे।'

गौरी खान को लेकर पोजेसिव थे शाहरुख खान

सिमी ग्रेवाल ने जब गौरी खान से पूछा कि 'उन्होंने कैसे खुद को शाहरुख खान की पोजेसिव बर्ताव से बचाया था? तो गौरी ने बताया कि 'वो शाहरुख से कुछ समय के लिए दूर चली गई थीं। वो बस ये चाहती थीं कि वो ये बात समझे। गौरी ने बताया कि उन्होंने शाहरुख से कहा था कि वो उन्हें फिर कभी दोबारा नहीं देखेंगे।'

वैसे आपको बता दें अखबार के आर्टिकल में शाहरुख खान ने लिखा था कि "गौरी खान को लेकर उनकी दीवानगी बहुत बढ़ चुकी थी। वो स्विमिसूट पहनकर बाल खुले रखती थीं। तो वो उनसे लड़ने लगते थे।"

 

यह भी पढ़ें- मुस्लिम और हिंदू रीति-रिवाज़ो के साथ शादी करने के बाद भी Shahrukh ने तीसरी बार Gauri संग की थी शादी

यूं हुई थीं शाहरुख और गौरी की पहली मुलाकात

आपको बता दें एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में शाहरुख खान और गौरी खान की पहली मुलाकात हुई थी। शाहरुख को पहली ही नज़र में गौरी से प्यार हो गया था। बताया जाता है कि जब शाहरुख ने पार्टी में गौरी से साथ में डांस करने के लिए पूछा तो उन्होंने कहा कि "वो अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हैं।"