scriptShahrukh Khan ने छत्तीसगढ़ के कोरोना वॉरियर्स के लिए 2000 पीपीई किट्स किए डोनेट | Shahrukh Khan donates PPE Kits to Corona Warriors | Patrika News
बॉलीवुड

Shahrukh Khan ने छत्तीसगढ़ के कोरोना वॉरियर्स के लिए 2000 पीपीई किट्स किए डोनेट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) लॉकडाउन के समय से ही कोरोना वॉरियर्स ( Corona Warriors ) और प्रभावितों की मदद कर रहे हैं। अब अभिनेता ने छत्तीसगढ़ के कोरोना वॉरियर्स को 2000 पीपीई किट्स ( PPE Kits ) उपलब्ध करवाई है। इसके लिए राज्य के कैबिनेट मंत्री ने उनका आभार जताया है।

मुंबईOct 24, 2020 / 04:25 pm

पवन राणा

Shahrukh Khan ने छत्तीसगढ़ के कोविड वॉरियर्स के लिए 2000 पीपीई किट्स किए डोनेट

Shahrukh Khan ने छत्तीसगढ़ के कोविड वॉरियर्स के लिए 2000 पीपीई किट्स किए डोनेट

मुंबई। बॉलीवुड में ‘किंग खान’ के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) ने छत्तीसगढ़ के कोरोना वॉरियर्स ( Corona Warriors ) के लिए 2000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्यूपमेंट (पीपीई) किट्स डोनेट की है। ये Personal Protective Equipment (PPE) kits शाहरुख ने अपने एनजीओ मीर फाउंडेशन ( Meer Foundation ) के जरिए दिए हैं। इस मदद के लिए छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंह देव ने आभार जताया है।

’लक्ष्मी बम’ के बाद प्रकाश झा की ‘Aashram’ पर भी लगे धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप

कैबिनट मंत्री ने जताया आभार

छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंह देव ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर अभिनेता को धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,’हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए पीपीई किट मुहैया कराने के लिए मैं शाहरुख खान और मीर फाउंडेशन का आभार व्यक्त करता हूं। राजश्री देशपांडे को हमसे सम्पर्क करवाने और इसे संभव बनाने के लिए भी धन्यवाद। आपकी इस उदारता ने हमारे हेल्थकेयर हीरोज की सुरक्षा करने के लिए कई लोगों को प्रेरित किया है।’

पूनम पांडे के बाद क्या Sherlyn Chopra भी करने जा रही हैं शादी, वीडियो में किया इशारा

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख ने कही ये बात

छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा,’सर, हम सब हमारे बहन और भाइयों की इस मुसीबत के समय से उबरने के लिए जो भी संभव है, मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। आप सभी को इस अभियान के लिए शुभकामनाएं।’ इस ट्वीट पर शाहरुख के फैंस ने अपने चहेते स्टार की जमकर तारीफ की है। लोगों का कहना है कि शाहरुख शुरू से इस महामारी से निपटने के लिए मदद कर रहे हैं।

https://twitter.com/iamsrk/status/1319380966066909184?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम केयर्स में भी कर चुके हैं मदद
इससे पहले शाहरुख खान कोरोना से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से गठित पीएम-केयर फंड में भी योगदान दे चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र, दिल्ली और पश्चिम बंगाल में भी आर्थिक मदद की है। मुंबई में अभिनेता ने अपना कार्यालय क्वॉरंटीन सेंटर बनाने के लिए मुंबई म्यूनिसिपल को उपलब्ध करवाया था। गौरी खान ने भी इसे क्वॉरंटीन सेंटर में बदलने के लिए मदद की थी।

मीर फाउंडेशन के जरिए की मदद

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने मीर फाउंडेशन के जरिए लॉकडाउन से लेकर अब तक जरूरतमंदों की मदद की है। मीर फाउंडेशन ने रोटी फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के कई इलाकों में ताजा भोजन उपलब्ध करवाया था। इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट कोरोना पीड़ितों के लिए शाहरुख चला रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Shahrukh Khan ने छत्तीसगढ़ के कोरोना वॉरियर्स के लिए 2000 पीपीई किट्स किए डोनेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो