script26 जनवरी पर शाहरुख खान फैंस को देंगे बड़ी खुशखबरी | Shahrukh Khan will give great news to the fans on 26th January | Patrika News
बॉलीवुड

26 जनवरी पर शाहरुख खान फैंस को देंगे बड़ी खुशखबरी

शाहरुख खान की अगले फिल्म को लेकर खबर आ रही है। हो सकता है 26 जनवरी को एक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान करें। और उनकी आगामी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे डायरेक्टर एटली। मेकर्स इसी 26 जनवरी को बादशाह की अगली फिल्म का ऐलान कर सकते हैं, मगर अब तक एक्टर का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Jan 16, 2022 / 11:13 pm

Archana Keshri

26 जनवरी पर शाहरुख खान फैंस को देंगे बड़ी खुशखबरी

26 जनवरी पर शाहरुख खान फैंस को देंगे बड़ी खुशखबरी

बॉलीवुड के बादशाह यानी की शाहरुख खान की बहुत लंबे वक्त से कोई फिल्म नहीं आई। उनके फैंन उनकी फिल्म का बेसब्री से तो इंतजार कर हीं रहें है, तो उन फेंस के लिए अच्छी खबर ये है कि जल्द ही उनका इंतजार खत्म होने वाला है। शाहरुख खान जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोरोना के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत इफेक्ट पड़ा है। मगर अब फैंस की खुशी दुगनी होने वाली है, बादशाह खान 26 जनवरी को अपनी नई फिल्म का ऐलान भी कर सकते हैं।
खबर है कि शाहरुख के अगले प्रोजेक्ट को लेकर 26 जनवरी को ऐलान करेंगे, और उस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करेंगें डायरेक्टर एटली। हालांकि अभी इस खबर को लेकर शाहरुख खान ने कोई प्रतिक्रियां नहीं दी है, उनके फैंस को उनके रिएक्शन का इंतजार रहेगा। उनके फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है। साउथ डायरेक्टर एटली ने पैन इंडिया ड्रामा के लिए शाहरुख खान के साथ कोलाबोरेट किया है, बैक टू बैक हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर के रुप में जाना जाता है।

यह भी पढ़े – खुदकुशी क्यों करना चाहते थे राजेश खन्ना?
बात करें शाहरुख की आखिरी फिल्म की तो वो आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। इसके अलावा शाहरुख को कुछ दिनों पहले फिल्म ‘पठान’ के सेट पर स्पॉट किया गया था। इन दिनों उन्होंने सोशल मीडिया और पब्लिक गैदरिंग से दूरी बनाई हुई है।

यह भी पढ़े – विराट कोहली के कैप्टेंसी छोड़ने पर अनुष्का शर्मा की पोस्ट

Home / Entertainment / Bollywood / 26 जनवरी पर शाहरुख खान फैंस को देंगे बड़ी खुशखबरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो