script‘शैतान’ में खूंखार बन आर. माधवन छाए, बॉलीवुड विलेन्स की कुर्सी को खतरा, बेस्ट रोल | Shaitan Villain R Madhavan Played Bad Guy In These Movies | Patrika News
बॉलीवुड

‘शैतान’ में खूंखार बन आर. माधवन छाए, बॉलीवुड विलेन्स की कुर्सी को खतरा, बेस्ट रोल

Shaitan Star R Madhavan: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और आर. माधवन की फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में लग चुकी है। इस मूवी में आर. माधवन एक विलेन के रोल में है। उन्होंने इससे पहले भी कई बार खलनायक का रोल प्ले किया है। इनमें भी उनकी एक्टिंग धांसू थी।

मुंबईMar 09, 2024 / 03:31 pm

Jaiprakash Gupta

Shaitan Villain R Madhavan

आर. माधवन के विलेन वाले रोल

Shaitan Star R Madhavan: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर. माधवन की फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में लग चुकी है। इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। खासकर आर. माधवन की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसमें वो विलेन के रोल में है।
इससे पहले भी वो विलेन का किरदार निभा चुके हैं। तब उन्होंने ऐसी एक्टिंग की थी कि अच्छे-खासे विलेन फेल हो जाएं। चलिए जानते हैं आर. माधवन के बेस्ट विलेन वाले किरदारों (R Madhavan Villain Roles) के बारे में…
r_madhavan.png
आर. माधवन ने इसमें एक म्यूजिशियन का रोल प्ले किया था। वो पहले अपनी पत्नी बाद में लवर का कत्ल कर देता है। साइको लवर के रोल में वो काफी जंचे थे।
बॉलीवुड न्यूज हिंदी में पढ़ें -Bollywood News In Hindi
इसमें आर. माधवन का कैरेक्टर लवर के मरने के बाद साइको किलर बन जाता है। इस रोल में भी आर.माधवन को खूब पसंद किया गया था।
यह भी पढ़ें

अजय देवगन लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव, जानिए क्या कहते हैं सितारे

r_madhavan_savyasachi.jpg
इसमें वो एक ग्रे पुलिसवाले के किरदार में थे जो किसी भी तरह एक गैंगस्टर को पकड़ने की फिराक में रहता है। ये मूवी भी काफी सराही गई थी।

इस मूवी में आ. माधवन अनुपम खेर और दिया मिर्जा जैसे स्टार्स थे। इसमें आर. माधवन एक साइको लवर के रोल में दिखे थे। ये फिल्म सुपरहिट थी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘शैतान’ में खूंखार बन आर. माधवन छाए, बॉलीवुड विलेन्स की कुर्सी को खतरा, बेस्ट रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो