scriptअजय देवगन लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव, जानिए क्या कहते हैं सितारे | Ajay Devgn Loksabha Election 2024 Fighting Chances Shaitan | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव, जानिए क्या कहते हैं सितारे

Ajay Devgn: बॉलीवुड सितारों का राजनीति में आना कोई नई बात नहीं है। क्या एक्टर अजय देवगन लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, इसका जवाब एक वायरल वीडियो में मिला है।

Mar 09, 2024 / 01:34 pm

Jaiprakash Gupta

Ajay Devgn

अजय देवगन

Ajay Devgn: बॉलीवुड सितारों का राजनीति में आना कोई नई बात नहीं है। लोकसभा चुनाव आने वाले हैं। ऐसे में बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स BJP या दूसरे दलों की टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। रणदीप हुड्डा और अक्षय कुमार के पॉलिटिक्स में आने की खबरों के बाद एक और स्टार के बारे में कहा जा रहा है कि वो पॉलिटिक्स में आ सकते हैं।
ये कोई और नहीं ‘शैतान’ स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) है। वैसे इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मगर उनके फैंस जरूर जानना चाहेंगे कि क्या वो भविष्य में राजनीति में जा सकते हैं। इसका जवाब भी मिल गया है।
बॉलीवुड न्यूज पढ़ें हिंदी में-Bollywood News In Hindi

अजय देवगन पॉलिटिक्स जाएंगे या नहीं इसका जवाब मिला है एक वायरल वीडियो में। यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अजय देवगन के पॉलिकिस्स जॉइन कर सकते हैं। इस बारे में होस्ट सवाल पूछते हैं।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan जैसा है ये बॉलीवुड स्टार, ‘स्त्री’ के जना ने कहा-’यही दो हैं बस…’

इसका जबाब देते हैं एक ज्योतिष। उनके अनुसार, अप्रैल में जन्म लेने वाले राजनीति में आने के चांस होते हैं, मगर उनके साथ ऐसा नहीं है। अक्षय कुमार के बारे में जरूर उन्होंने कुछ हिंट दिए कि ऐसा हो सकता है।
https://youtu.be/cjzjhIW0Fr4
अंक ज्योतिष ने कहा कि अजय देवगन एक्टिंग तक ही सीमित रहेंगे, लेकिन राजनीति में नहीं आएंगे। वैसे आपको क्या लगता है अजय देवगन को राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहिए।

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव, जानिए क्या कहते हैं सितारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो