scriptAmitabh Bachchan जैसा है ये बॉलीवुड स्टार, ‘स्त्री’ के जना ने कहा-’यही दो हैं बस…’ | Amitabh Bachchan And This Actor Is Same Stree Actor Abhishek Banerjee | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan जैसा है ये बॉलीवुड स्टार, ‘स्त्री’ के जना ने कहा-’यही दो हैं बस…’

Abhishek Banerjee: ‘स्त्री’ के जना यानी अभिषेक बनर्जी बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बहुत बड़े फैन हैं। उनके साथ वो एक फिल्म भी कर चुके हैं। अभिषेक ने बताया है कि बॉलीवुड में एक एक्टर है जो बिल्कुल अमिताभ जैसा है, कौन है वो एक्टर चलिए जानते हैं।

Mar 08, 2024 / 06:08 pm

Jaiprakash Gupta

Amitabh Bachchan And Abhishek Banerjee

अभिषेक बनर्जी और अमिताभ बच्चन

Abhishek Banerjee: ‘स्त्री’ के जना यानी अभिषेक बनर्जी बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं। उनके साथ वो एक फिल्म भी कर चुके हैं। अभिषेक ने बताया है कि बॉलीवुड में एक एक्टर है जो बिल्कुल अमिताभ जैसा है, कौन है वो एक्टर चलिए आपको बताते हैं।
अभिषेक बनर्जी ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘सेक्शन 84’ में काम किया था। उनके साथ काम कर वो बहुत खुश थे। वो उन्हें अपना गुरू मानते हैं। दोनों सेट पर काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। उन्हें याद करते हुए अभिषेक ने बताया कि बॉलीवुड में बस एक ही अभिनेता उनके जैसा है।
abhi.jpg
अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया कि अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान उन्हें पीछे से क्यू यानी ये बताते थे कि क्या करना है। साथ ही इससे सीन को करने में उन्हें बहुत मदद मिलती थी। जब से अभिषेक फिल्म इंडस्ट्री में तब से उन्होंने ऐसा करते हुए बस एक ही एक्टर को देखा है।
यह भी पढ़ें

Video: सनी लियोन ने जाहिर की ख्वाहिश, करना चाहती हैं ऐसा रोल

ये हैं उनके बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव (Rajkummar Rao)। वो भी दूसरे एक्टर्स को सीन करते समय सेट पर क्यू देते हैं। उनकी हेल्प करते हैं। अभिषेक ने कहा कि वो दोनों शुरू से ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। राजकुमार ही वो एक्टर हैं जिससे वो बहुत प्रेरणा लेते हैं।
rajkummar_rao.jpg
अभिषेक के अनुसार, अमिताभ अपनी एक्टिंग को लेकर बहुत सीरियस है और यही उन्हें बड़ा एक्टर बनाता है। इसी तरह राजकुमार राव भी अपने काम को लेकर सीरियस रहते हैं। ये दोनों दोस्त अब ‘स्त्री-2’ (Stree-2) में साथ दिखाई देंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan जैसा है ये बॉलीवुड स्टार, ‘स्त्री’ के जना ने कहा-’यही दो हैं बस…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो