scriptबायकॉट ट्रेंड पर Arjun Kapoor के बयान का एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं – ‘दिक्कत उन्हें होती है, जिनकी फिल्मों में ऑडियन्स…’ | Sherlyn Chopra On Arjun Kapoor Comment On Boycott Bollywood Trend | Patrika News
बॉलीवुड

बायकॉट ट्रेंड पर Arjun Kapoor के बयान का एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं – ‘दिक्कत उन्हें होती है, जिनकी फिल्मों में ऑडियन्स…’

हाल में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि ‘सबक सिखाना जरूरी है’। वहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर को मुंह तोड़ जवाब दिया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है।

Aug 19, 2022 / 11:45 am

Vandana Saini

बायकॉट ट्रेंड पर Arjun Kapoor की बात का एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

बायकॉट ट्रेंड पर Arjun Kapoor की बात का एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड तेजी से चल रहा है। इसी के चलते कई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप होने का सामना करना पड़ा। आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘रक्षा बंधन’ तक इस ट्रेंज का शिकार हो चुकी हैं। वहीं अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘विक्रम वेदा’ को भी बायकॉट करने की मांग उठ रही है। इतना ही नहीं इस ट्रेंड को लेकर सभी सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहा है। इन्हीं में से एक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी हैं, जिन्होंने इस ट्रेंड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।
दरअसल, अपने हाल में अपने इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने ‘बायकॉट बॉलीवुड’ को लेकर कहा था कि ‘हमने इसके बारे में चुप रहकर गलती की और ये हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं। मुझे लगता है कि हमने ये सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद बोलेगा। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपने हाथ गंदे की जरूरत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया और अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है’। एक्टर ने आगे कहा था कि ‘जब हम ऐसी फिल्में करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं, तो उस समय लोग हमें हमारे नाम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें

बॉयकॉट बवाल के बीच Salman, Shah Rukh और Aamir Khan पर बन गया भोजपुरी गाना, आपने सुना क्या?



https://twitter.com/SherlynChopra/status/1559733629483646976?ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि, ये अब बहुत ज्यादा हो रहा है और ये गलत है’। वहीं अब अर्जुन कपूर के इस बयान पर तंज कसते हुए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कुछ ट्वीट किए हैं। अपने पहले ट्वीट में एक्ट्रेस मे अर्जुन कपूर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा कि ‘बायकॉट ऑफ बॉलीवुड से दिक्कत उन्हें होती है, जिनकी फिल्मों की थोड़ी बहुत ऑडियंस हुआ करती थी’। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा ‘अर्जुन कपूर ने कहा कि अब हम चुप नहीं बैठने वाले, बहिष्कार करने वालों को दिखा देंगे.. अरे भाई, जो दिखाना था, वो रणवीर ने दिखा दिया। अब तुम भी दिखाओगे क्या???!!!’।
https://twitter.com/SherlynChopra/status/1560142786665631744?ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस के ये दोनों की ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं और तमाम यूजर्स इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जहां कुछ लोग अर्जुन कपूर का साथ दे रहे हैं, तो कुछ एक्ट्रेस की बात को सही बता रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा कि ‘जिन्हें खुद फिल्में नहीं मिल रही हैं वो बॉलीवुड एक्टर्स और उनकी फिल्मों पर बात कर रही है’। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘बहुत अच्छी बात कही… एक मजबूत महिला के मजबूत बयानों की सराहना करते हैं’। बात दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों से लेकर एक्टर्स-एक्ट्रेसेस को बायकॉट करने की मांग तेजी से उठ रही है।

यह भी पढ़ें

‘भाई.. बस थोड़ा सा जोर और लगा दो’, Raju Srivastava के लिए देशभर में हो रही दुआएं

Home / Entertainment / Bollywood / बायकॉट ट्रेंड पर Arjun Kapoor के बयान का एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं – ‘दिक्कत उन्हें होती है, जिनकी फिल्मों में ऑडियन्स…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो