scriptबॉयकॉट बवाल के बीच Salman, Shah Rukh और Aamir Khan पर बन गया भोजपुरी गाना, आपने सुना क्या? | Ritu Pathak Bhojpuri Song Made On Salman Shah Rukh And Aamir Khan | Patrika News

बॉयकॉट बवाल के बीच Salman, Shah Rukh और Aamir Khan पर बन गया भोजपुरी गाना, आपने सुना क्या?

Published: Aug 19, 2022 10:24:51 am

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों लोग बॉलीवुड को बायकॉट करने में लगे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के तीनों खान आमिर खान (Aamir Khan), सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर एक भोजपुरी गाना बनाया गया है, जो तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

बॉयकॉट बवाल के बीच Salman, Shah Rukh और Aamir Khan पर बन गया भोजपुरी गाना

बॉयकॉट बवाल के बीच Salman, Shah Rukh और Aamir Khan पर बन गया भोजपुरी गाना

काफी समय से बॉलीवुड को लेकर सोशल मीडिया पर लोग बायकॉट ट्रेंड को लेकर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। हाल में आमिर खान (Aamir Khan) की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी इसी ट्रेंड के चक्रव्यूह में फंस कर रह गई और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब इंडस्ट्री के बचे दो खानों सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी फिल्मों को लेकर भी सोशल मीडिया पर #Boycott ट्रेंड करता रहता है। इसी बवाल के बीच बॉलीवुड के इस तीनों खान पर एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।
जी हां, ये गाना भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस संगीता तिवारी (Sangeeta Tiwari) और फेमस सिंगर ऋतु पाठक (Ritu Pathak) ने बनाया है। इस गाने की खास बात ये है कि इसमें तीनों खान की जमकर तारीफ की गई है। गाने में एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स से बिजलियां तो गिरा रही रही हैं, लेकिन साथ ही वो ये भी बताती है कि वो इन तीनों खान्स की बहुत बड़ी फैन है। जहां उनके इस गाने को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, तो कुछ लोग गाने का विरोध भी कर रहे हैं।

इतना ही नहीं गाने पर भारी संख्या में कमेंट्स भी आ रहे हैं, जिनमें मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, लेकिन सिंगर और एक्ट्रेस को इस गाने के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। कई यूजर्स कमेंट्स में पूछ रहे हैं कि ‘इनकी तारीफें करने के कितने पैसे मिले हैं’। कोई कह रहा है कि ‘इनको भी बॉलीवुड फिल्म में काम देने का झांसा दिया मिला होगा’। वहीं अगर इस गाने की बात करें तो, ये गाना 15 अगस्त को रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें

‘भाई.. बस थोड़ा सा जोर और लगा दो’, Raju Srivastava के लिए देशभर में हो रही दुआएं

https://youtu.be/MlWZISN7hng

इस गाने को सिंगर ऋतु पाठक ने गाया है। गाने में एक्ट्रेस संगीता तिवारी के साथ एक्टर अमन कुमार नजर आ रहे हैं। गाने पर अब तक 1,168,967 व्यूज आ चुके हैं। ज्यादातर लोगों को गाना बेहद पसंद आ रहा है। गाने के लिरिक्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है, जिनको लक्ष्मी नारायण ने लिखा और अपना म्यूजिक दिया है। साथ ही इस गाने को रिलीज करते हुए संगीता ने कहा था कि ‘ये गाना मेरे जन्मदिन का एक शानदार गिफ्ट है’।

उन्होंने आगे कहा कि ‘उससे भी बड़ी खुशी हमारे दर्शक हमें दे रहे हैं। मेरी संगीत प्रेमियों से बस इतनी सी गुजारिश है कि आप मेरे गाने को और भी प्यार दें’। साथ ही उन्होंने सिंगर ऋतु पाठक की भी काफी तारीफ की। उनका कहना है ‘मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि बॉलीवुड में खान का चार्म आज भी है, जिसे हमने अपने गाने में शामिल किया है। इस गाने का मकसद बस एक मनोरंजन है, जो लोगों को पसंद भी आ रहा है’।

यह भी पढ़ें

सालों बाद इतनी बदल गईं ‘श्री कृष्णा’ की राधा, देखकर पहचाना होगा मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो