scriptशिल्पा शेट्टी ने डिजिटल दुनिया में बनाया नया रिकॉर्ड , यह कारनामा करने वाली बनीं पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस | shilpa shetty is only bollywood actress whose youtube channel crosses | Patrika News
बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने डिजिटल दुनिया में बनाया नया रिकॉर्ड , यह कारनामा करने वाली बनीं पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद अब जल्द ही निकम्मा फ़िल्म से बड़े पर्दे पर लौटेंगी
शिल्पा शेट्टी का वेलनेस से संबंधित यूट्यूब चैनल

नई दिल्लीOct 10, 2019 / 03:27 pm

Pratibha Tripathi

shilpa_yoga-1.jpeg

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे फिट एक्टर्स में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने जिस खूबसूरती से हर किसी के बीच अपना जलवा बिखेरा है उससे भी कही ज्यादा वो सोशलमिडिया पर छाई हुई नजर आ रही है। आज के समय में वो डिजिटल दुनिया में ज़बर्दस्त रिकॉर्ड बना चुकी है। उनके यूट्यूब चैनल ने 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स का अहम पड़ाव पार कर लिया है। दावा किया जा रहा है कि शिल्पा पहली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिनके यू-ट्यूब चैनल के एक मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।

शिल्पा नें वेलनेस से संबंधित यूट्यूब चैनल बनाया है। जिसके माध्यम से वो रोज स्वस्थ और स्वादिष्ट भोजन की रेसिपी पेश करती हैं, साथ ही उसमें शरीर को स्वस्थ रखने वाले आसान से योगा के बारे में भी बताती हैं। यूट्यूब चैनल शुरू करते समय शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा था कि इस चैनल के माध्यम से वो लोगों को अधिक से अधिक हेल्थ और वेलनेस के बारे में जागरूक करना चाहती है। शिल्पा शेट्टी ने अपने यूट्यूब चैनल दिखाया कि कैसे हेल्दी और स्वादिष्ट भोजन, 15 मिनट से भी कम समय में बनाया जा सकता है।

shilpa_youtu.jpeg

शिल्पा शेट्टी का यह चैनल लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है । यह उन लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना रहा है जिनके पास खाना बनाने और जिम जाने के लिए समय का अभाव है।
शिल्पा ने अपने चैनल के माध्यम से वजन घटाने के लिए कई तरह के तरीके भी बताए हैं। एक मिलियन फॉलोअर्स पूरा होने के बाद जल्द ही शिल्पा शेट्टी एक नया वीडियो पोस्ट करेंगी जिसमें वो एक और खास नुस्खा दिखाएंगी।

शिल्पा शेट्टी ने एक इटंरव्यू में बताया कि -“मेरा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि मैं अच्छी जिंदगी जीने के लिये मै बढ़िया तरीके के बारे में जागरूकता फैलाऊं। मैं बहुत खुश हूं कि एक मिलियन से भी ज्यादा लोग मेरे साथ इस कार्य में शामिल हुए हैं। अगर मैं फिटनेस और हेल्दी खाने के महत्व के बारे में लोगों को बता पायी हूं तो मेरा उद्देश्य पूरा हो गया है, लेकिन अभी रुकना नहीं है। अभी भी बहुत कुछ करना है ताकि लोग अपने स्वास्थ पर ध्यान दें।” शिल्पा शेट्टी जल्द ही अब 13 साल बाद निकम्मा फ़िल्म से बड़े पर्दे पर लौटेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / शिल्पा शेट्टी ने डिजिटल दुनिया में बनाया नया रिकॉर्ड , यह कारनामा करने वाली बनीं पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो