scriptश्वेता तिवारी की बेटी पलक करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, दिखने में है मां से ज्यादा ग्लैमरस | shweta tiwari's daughter palak might debut opposite darsheel safary | Patrika News
बॉलीवुड

श्वेता तिवारी की बेटी पलक करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, दिखने में है मां से ज्यादा ग्लैमरस

पलक और दर्शील की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘क्विकी’ बताया जा रहा हैं।

Mar 27, 2018 / 10:49 am

Preeti Khushwaha

palak tiwari

palak tiwari

छोटे पर्दे से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां से कम ग्लैमरस नहीं हैं। श्वेता अक्सर अपने हॉट फोटोज को लेकर चर्चा मेें बनी रहतीं हैं। अब उनकी बेटी पलक भी अपने हॉट लुक के चलते चर्चा में हैं।

एक्ट्रेस रुबीना और अभिनव इस तारीख को बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के सेट से एक और तस्वीर वायरल, खूबसूरत अंदाज में दिखी कंगना

पलक जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी में हैं। खबरों की मानें तो पलक अभिनेता दर्शील सफारी के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। दर्शील ने बतौर बाल कलाकार अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में नजर आ चुके हैं।

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा: फैंस हुए निराश, ऐसे निकाली भड़ास

palak tiwari

दर्शील फिल्म ‘तारे जमीन पर’ की वजह से काफी मशहूर हुए थे। खबरों की मानें तो पलक और दर्शील की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘क्विकी’ होगा। इस फिल्म में दोनों बहुत ही शानदार भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

प्रकाश राज 50 साल की उम्र में बने थे पिता, 6 साल के लिए तेलुगू इंडस्ट्री ने किया था बैन

पलक अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटोज अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में भी रहती हैं। अबतक पलक के इंस्टाग्राम पर 196k followers हैं, जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

‘बाहुबली’ के बाद हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स’ में गूंजेगी राणा दग्गुबाती की आवाज

palak tiwari

PICS : आकाश अंबानी की सगाई पार्टी में मां एश्वर्या से ज्यादा सुंदर लग दिखीं आराध्या

पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। श्वेता ने राजा से 2012 में तलाक लेने के बाद एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। इस वक्त पलक तिवारी की उम्र मात्र 17 साल है। इतनी सी उम्र में वह अपनी मां से ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / श्वेता तिवारी की बेटी पलक करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, दिखने में है मां से ज्यादा ग्लैमरस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो