scriptसिंगर KK की मौत से पहले की आखिरी रिकॉर्डिंग आई सामने, वीडियो में दिखी झलक | Singer kk last song recording surfaced from studio after 1 week singer death film savi | Patrika News
बॉलीवुड

सिंगर KK की मौत से पहले की आखिरी रिकॉर्डिंग आई सामने, वीडियो में दिखी झलक

Singer KK last Recording: फेमस सिंगर केके की मौत से पहले की रिकॉर्डिंग का वीडियो सामने आया है। इसमें उनकी आवाज और झलक साफ नजर आ रही है।

मुंबईMay 24, 2024 / 12:40 pm

Priyanka Dagar

Singer kk last song recording viral on studio after 1 week singer death film savi

Singer kk last song recording viral

Singer KK last Recording: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ जिन्हें केके के नाम से जाना जाता है, उनकी मौत 31 मई 2022 को कोलकाता में हार्ट अटैक के कारण हुई थी। केके के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। सिंगर की आवाज के लाखों दीवाने हैं। ऐसे में फिल्म ‘सावि’ के लिए उन्होंने एक गाना रिकॉर्ड किया था। इसके एक हफ्के बाद ही उनकी मौत हो गई थी। अब वही गाना जो उन्होंने स्टूडियो में रिकॉर्ड किया था उसका वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में केके की आवाज और उनकी आखिरी झलक देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं।

केके का आखिरी गाने का वीडियो हुआ वायरल (Singer KK last Recording Video Viral)

फिल्म ‘सावि’ की रिलीज से पहले जो केके का वीडियो वायरल हो रहा है वह viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सिंगर केके की आखिरी झलक और आवाज सुनाई दे रही है। यही वो गाना है, जिसे केके ने आखिरी बार गाया था। इस गाने को रिकॉर्ड करने के कुछ दिनों बाद उनका निधन हो गया था। अब केके का ये वीडियो देखकर फैंस की आंखें नम हो रही हैं। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें
 

रियल लाइफ में लापता ‘लेडीज’ के दीपक और पुष्पा रानी कर रहे एक-दूसरे को डेट? वीडियो आया सामने

फिल्म ‘सावि’ में एक्ट्रेस दिव्या खोसला के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है ये फिल्म 31 मई, 2024 को रिलीज होगी। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सिंगर KK की मौत से पहले की आखिरी रिकॉर्डिंग आई सामने, वीडियो में दिखी झलक

ट्रेंडिंग वीडियो