scriptLaapataa Ladies: रियल लाइफ में दीपक- पुष्पा रानी कर रहे एक-दूसरे को डेट? दोनों का वीडियो हुआ वायरल | Laapataa Ladies Deepak And Pushpa Rani dating in real life couple video viral in car | Patrika News
OTT

Laapataa Ladies: रियल लाइफ में दीपक- पुष्पा रानी कर रहे एक-दूसरे को डेट? दोनों का वीडियो हुआ वायरल

Laapataa Ladies Deepak And Pushpa Rani: फिल्म ‘लापता लेडीज’ के दीपक और पुष्पा रानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसनें दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

मुंबईMay 24, 2024 / 11:37 am

Priyanka Dagar

Laapataa Ladies Deepak And Pushpa Rani dating in real life

Laapataa Ladies Deepak And Pushpa Rani dating in real life

Laapataa Ladies Deepak And Pushpa Rani: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ के किरदारों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपक का रोल निभाने वाले स्पर्श श्रीवास्तव और पुष्पा रानी बनी प्रतिभा रांटा एक दूसरे को असल जिदंगी में डेट कर रहे हैं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी ज्यादा अलग दिख रही है। दीपक यानी स्पर्श श्रीवास्तव पुष्पा रानी को वीडियो के आखिर में किस करते भी देखे जा सकते हैं।

‘लापता लेडीज’ के दीपक और पुष्पा रानी कर रहे एक-दूसरे को डेट (Laapataa Ladies Deepak And Pushpa Rani)

‘लापता लेडिज’ इन दिनों नेटफ्लिक्स की टॉप फिल्मों की लिस्ट में नंबर एक बनी हुई है। इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को भी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म के सभी करेक्टर काफी पसंद किए जा रहे हैं। फैंस सभी किरदारों को फॉलो कर रहे है ताकि उन्हें हर अपडेट मिल सके। ऐसे में दीपक और पुष्पा रानी का जो वीडियो सामने आया है उस से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों करेक्टर असल जिंदगी में भी एक कपल हैं। वीडियो में दीपक और पुष्पा रानी एक गाड़ी में है और रिल बना रहे हैं। पीछे आमिर खान और रानी मुखर्जी का गाना “ए क्या बोलती तू” की लिपसिंग भी कर रहे हैं। दोनों साथ में काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। वीडियो के आखिर में स्पर्श श्रीवास्तव प्रतिभा रांटा के सर पर किस करते हैं।
यह भी पढ़ें

नेटफ्लिक्स पर Laapataa Ladies ने फिल्म ‘Animal’ को किया ढेर, बना डाला ये धांसू रिकॉर्ड

लापता लेडीज के पुष्पा रानी और दीपक कर रहे एक-दूसरे को डेट
दीपक और पुष्पा रानी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों के रिश्ते में होने की चर्चा तेज हो गई है। दोनों के फैंस इस वीडियो के बाद कपल को बधाई भी दे रहे हैं। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Laapataa Ladies: रियल लाइफ में दीपक- पुष्पा रानी कर रहे एक-दूसरे को डेट? दोनों का वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो