scriptइस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं ‘जन्नत’ एक्ट्रेस! विश्वकप टीम का है अहम हिस्सा, कहा- हम दोनों ही… | sonal chauhan open up about the relationship with kl rahul | Patrika News
बॉलीवुड

इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं ‘जन्नत’ एक्ट्रेस! विश्वकप टीम का है अहम हिस्सा, कहा- हम दोनों ही…

दोनों की डेटिंग से जुड़े गॉसिप इस स्तर पर होने लगा कि एक्ट्रेस को सामने आकर अपना पक्ष रखना पड़ा।

मुंबईMay 29, 2019 / 05:56 pm

Amit Singh

sonal-chauhan-open-up-about-the-relationship-with-kl-rahul

sonal-chauhan-open-up-about-the-relationship-with-kl-rahul

बॉलीवुड गलियरों से अक्सर सेलिब्रिटीज डेटिंग से जुड़ी नई-नई खबरें सामने आती रहती हैं। हाल में इस लिस्ट में नया नाम जुड़ गया है एक्ट्रेस सोनल चौहान ( Sanal Chauhan ) का। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। दोनों की डेटिंग से जुड़े गॉसिप इस स्तर पर होने लगा कि एक्ट्रेस को सामने आकर अपना पक्ष रखना पड़ा।

sonal-chauhan-open-up-about-the-relationship-with-kl-rahul

एक्ट्रेस ने केएल राहुल को डेट करने के बारे में कहा कि इन बातों में किसी भी प्रकार की सच्चाई नहीं है। यह सिर्फ अफवाहें हैं। उन्होंने आगे कहा कि केएल राहुल बहुत ही अच्छे क्रिकेटर है और वह बेहद ही प्रतिभाशाली हैं। लेकिन हमोरे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर बेहद प्यार मिलता है लेकिन जो लोग ऐसी बातें फैलाते हैं मुझे उनपर तरस आता है।

 

sonal-chauhan-open-up-about-the-relationship-with-kl-rahul

बताते चलें, एक्ट्रेस सोनल चौहान ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘जन्नत’ से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई और फिल्मों में अभिनय किया। वहीं अगर बात करें केएल राहुल की तो वह वर्ल्ड कप के चलते देश से बाहर हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं ‘जन्नत’ एक्ट्रेस! विश्वकप टीम का है अहम हिस्सा, कहा- हम दोनों ही…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो