script‘मलंग’ की स्क्रीनिंग में अनिल के साथ ऐसी ड्रेस में पहुंची सोनम कपूर, देखने वाले हो गए पानी—पानी | Sonam kapoor gets trolled for posing in revealing outfit with anil | Patrika News
बॉलीवुड

‘मलंग’ की स्क्रीनिंग में अनिल के साथ ऐसी ड्रेस में पहुंची सोनम कपूर, देखने वाले हो गए पानी—पानी

अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से सोनम ट्रोलिंग का शिकार हो गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस को भला बुरा कहने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह, अपने पापा के साथ में ऐसी ड्रेस …..

Feb 07, 2020 / 03:39 pm

Shaitan Prajapat

Sonam kapoor anil kapoor

Sonam kapoor anil kapoor

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मलंग’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। गुरुवार को इस मूवी की स्पेशल स्क्रीनिगंग रखी गई। जिसमें इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अनिल की बेटी सोनम कपूर भी अपने पापा के साथ स्क्रीनिंग में नजर आईं। बी टाउन की फैशनिस्ता के नाम से मशहूर सोनम ने ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखी। जिसका एक हिस्सा शियर फैब्रिक का था।
Sonam kapoor
अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से सोनम ट्रोलिंग का शिकार हो गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस को भला बुरा कहने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह, अपने पापा के साथ में ऐसी ड्रेस पहनकर खड़ी हो? इन लोगों को कोई शर्म ही नहीं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पिताजी के सामने इतना दिखाकर पहना हुआ है।’ ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके और सोनम को शर्म रखने और पापा के सामने ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे डाली।
View this post on Instagram

#AnilKapoor #SonamKapoor

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

आपको बता दें कि सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए अपलोड करती रहती है। यह पहली बार नहीं है जब सोनम को उनके आउटफिट्स और बोल्ड फैशन चॉइसेज़ के लिए ट्रोल किया गया हो। सोनल पहले भी कई बार इसका सामना कर चुकी है।
 anil kapoor

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मलंग’ की स्क्रीनिंग में अनिल के साथ ऐसी ड्रेस में पहुंची सोनम कपूर, देखने वाले हो गए पानी—पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो