scriptकोरोना मरीजों पर मेहरबान हुए सोनू निगम, दुबई में फंसे सिंगर ने किया ये काम | Sonu Nigam to open doors of bungalow for Corona patients | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना मरीजों पर मेहरबान हुए सोनू निगम, दुबई में फंसे सिंगर ने किया ये काम

सोनू ने कहा कि अगर इटली, स्पेन और यूकेन की मौजूदा हालत देखें, मुझे लगता है कि इंडिया इसके लिए तैयार है। हमारे देश में 130 करोड़ से ज्यादा आबादी है।

Mar 30, 2020 / 02:00 pm

Shaitan Prajapat

Sonu Nigam

Sonu Nigam

बॉलीवुड सिंगर Sonu Nigam Corona वायरस के कारण इन दिनों दुबई में फंसे हुए है। इसके बावजूद वह लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपना मुंबई स्थित बंगला इस वायरस से पीड़ित मरीजों और मेडिकल प्रोफेशनल के लिए खोल दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनू ने मुंबई के मड आइलैंड स्थित बंगले को कोरोना से संक्रमित मरीजों और उनकी देखभाल करने वाले मेडिकल प्रोफेशनल्स के लिए खोलने का फैसला किया है। सिंगर ने कहा कि इस समय पूरी दुनिया मुश्किल दौर से गुजर रही है। इस वक्त जो जैसे कर सकता है, उसे वैसे भारत सरकार की मदद करनी चाहिए। किसी का भी घर, मकान या बंगला खाली हैं, तो उन्हें इसका इस्तेमाल भारत सरकार की मदद करने में करना चाहिए।
Sonu Nigam
सोनू ने आगे कहा कि अगर इटली, स्पेन और यूकेन की मौजूदा हालत देखें, मुझे लगता है कि इंडिया इसके लिए तैयार है। हमारे देश में 130 करोड़ से ज्यादा आबादी है। ऐसे में खतरा काफी ज्यादा है। हम हमारे देश के अस्पतालों में इतनी जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि ब्रिटेन को देखें वह इस समस्या से कैसे मुकाबला कर रहा है। उन्होंने एक किलोमीटर लंबा इमरजेंसी वार्ड तैयार किया है ताकि ज्यादा से ज्यादा मरीजों इसमें रह सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू निंग करजात स्थित अपने फॉर्म हाउस को भी कोरोना वायरस पीड़ित के लिए खोल सकते हैं।
https://twitter.com/hashtag/AyurvedaFightsCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोनू ने दुबई से सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह कह रहे है कि मैं उम्मीद करता हूं कि सब अपने घर पर होंगे और हम भी हैं। दरअसल मैं दुबई में अपने घर पर हूं। उन्होंने कहा कि जब तक चीजें सामान्य नहीं हो जाती मैं दुबई में रहूंगा।
Sonu Nigam

Home / Entertainment / Bollywood / कोरोना मरीजों पर मेहरबान हुए सोनू निगम, दुबई में फंसे सिंगर ने किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो