scriptTwitter पर Pravasi Rojgar का अकाउंट, Sonu Sood ने ऐप को लेकर दी जानकारी.. कहा- रजिस्टर या फोन कीजिए.. मिलेगी नौकरी | sonu sood asked to register on pravasi rojgar website or call in video | Patrika News
बॉलीवुड

Twitter पर Pravasi Rojgar का अकाउंट, Sonu Sood ने ऐप को लेकर दी जानकारी.. कहा- रजिस्टर या फोन कीजिए.. मिलेगी नौकरी

हाल ही में सोनू प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरी देने की खुशखबरी (Sonu Sood Brings good news for migrant workers) भी लेकर आए हैं। अब उन्होंने एक प्रोमो वीडियो (Pravasi Rojgar promo video) शेयर किया है जिसमें इस ऐप (Pravasi Rojgar App) के बारे में बताया जा रहा है, साथ ही ट्विटर पर इसका एक अकाउंट भी क्रिएट कर दिया गया है।

Jul 24, 2020 / 11:01 am

Neha Gupta

Sonu Sood asked to register on Pravasi Rojgar website in a video

Sonu Sood asked to register on Pravasi Rojgar website in a video

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Soon Sood) कोरोना वायरस में लगे लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान प्रवासी मजदूरों को लगातार घर पहुंचाने का काम करते रहे हैं। लोगों के लिए वो मसीहा बने हुए हैं। सोनू सूद की इस दरियादिली के लोग पहले ही बहुत शुक्रगुजार हैं। हाल ही में सोनू प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरी देने की खुशखबरी (Sonu Sood Brings good news for migrant workers) भी लेकर आए हैं। सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार नाम से ऐप लॉन्च किया (Sonu Sood launched job hunt app for migrant workers)था जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर पर दी थी। अब सोनू ने खुद इस प्रवासी रोजगार की वेबसाइट पर रजिस्टर करने के लिए कहा है। उन्होंने एक प्रोमो वीडियो (Pravasi Rojgar promo video) शेयर किया है जिसमें इस ऐप (Pravasi Rojgar App) के बारे में बताया जा रहा है, साथ ही ट्विटर पर इसका एक अकाउंट भी क्रिएट कर दिया गया है।

https://twitter.com/PravasiRojgar?ref_src=twsrc%5Etfw

जाहिर है कि सोनू सूद प्रवासी मजदूर नाम के इस ऐप को उन मजूदरों और जरूरतमंदो के लिए लेकर आए हैं जो अपने गांव से नौकरी की तलाश कर रहे हैं। लॉकडाउन के कारण उनकी नौकरी पर भारी असर पड़ा है। सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया है जिसमें प्रवासी रोजगार ऐप के बारे में जानकारी दी जा (Sonu Sood informed about Pravasi Rojgar app) रही है। सोनू ने ही इसका वॉइसओवर किया है। एक कविता के माध्यम से इसे बनाया गया है। जो इस प्रकार है- मीलों चलकर वापस आए, खुशी के आंसू भले छुपाएं। पर नजरे उनसे कैसे मिलाएं, जब वो पूछें-आप कुछ खाना लाए।

सोनू सूद आगे कहते हैं कि बहुत सारे लोग गांव पहुंच गए हैं लेकिन उन्हें जॉब की जरूरत है। प्रवासी रोजगार अब आपको अपने सपनों के पास ले जाएगा और आपको नौकरी दिलाएगा। कॉल कीजिए या रजिस्टर करें हमारी वेबसाइट (Sonu Sood asked to register on Pravasi Rojgar website) पर। अब इंडिया बनेगा कामयाब। सोनू सूद ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- अब है रोजगार की बारी। साथ ही उन्होंने प्रवासी रोजगार के अकाउंट को भी टैग किया है। इस पर इस ऐप से जुड़ी कई जानकारियां मौजूद हैं।

https://twitter.com/hashtag/AbIndiaBanegaKamyaab?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि इस ऐप से लगभग 500 कंपनियां और एनजीओ जुड़े हैं जो अलग-अलग सेक्टर्स में नौकरियां उपलब्ध कराएंगी वो भी बिल्कुल फ्री में। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू के इस ऐप से निर्माण, परिधान, हेल्थ केयर, इंजीनियरिंग, बीपीओ (Healthcare, engineering, BPOs), सुरक्षा, ऑटोमोबाइल, ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स जैसे सेक्टर्स की लगभग 500 कंपनियां (500 companies supported Sonu Sood) जुड़ी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Twitter पर Pravasi Rojgar का अकाउंट, Sonu Sood ने ऐप को लेकर दी जानकारी.. कहा- रजिस्टर या फोन कीजिए.. मिलेगी नौकरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो