scriptरणवीर-सारा की रोमांटिक तस्वीर हुई लीक, इंटरनेट पर मचा तहलका, तेजी से हुई वायरल | Stills leaked from Sara Ali and Ranveer starrer Simmba song Tere Bin | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर-सारा की रोमांटिक तस्वीर हुई लीक, इंटरनेट पर मचा तहलका, तेजी से हुई वायरल

हाल ही में टीवी शो ‘सा रे गा मा’ के सेट पर रणवीर सिंह हाई हील और घाघरा पहनकर प्रमोशन करने पहुंचे।

मुंबईDec 13, 2018 / 06:51 pm

Mahendra Yadav

sara and ranveer

sara and ranveer

रणवीर सिंह और सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का सॉन्ग ‘आंख मारे’ पहले ही रिलीज हो चुका है। जो इस वक्त टॉप चार्टबस्टर की लिस्ट में शुमार है। करिश्मा कपूर के सुपरहिट गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में सारा अली खान ने जादू चला दिया है। इस गाने में सारा और रणवीर के डांसिंग मूव्स फेमस हो चुके हैं और फैंस इसे सुनने के लिए मजबूर हो गए है। इसी बीच मेकर्स ने जानकारी दी है कि आज इस फिल्म का नया गाना ‘तेरे बिन’ रिलीज किया जाएगा। ये एक रोमांटिक नंबर होगा। इसका टीजर रणवीर ने अपने ट्विटर पर जारी किया है जिसे देखने के बाद फैंस इस गाने को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

‘तेरे बिन’ से रोमांटिक फोटो हुई लीक
रणवीर और सारा के आने वाले नए सॉन्ग ‘तेरे बिन’ एक रोमांटिक नंबर बताया जा रहा है जिसकी ज्यादातर शूटिंग स्विट्जरलैंड में की गई है। इस सॉन्ग से रणवीर और सारा की एक रोमांटिक तस्वीर लीक हो गई है जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। रणवीर और सारा की रोमांटिक तस्वीर के बैकग्राउंड में स्विट्जरलैंड की वादियां नजर आ रही हैं।

रणवीर-सारा की रोमांटिक तस्वीर हुई लीक, इंटरनेट पर मचा तहलका, तेजी से हुई वायरल

रणवीर ने शेयर किया टीजर
रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 10 सेकेंड एक टीजर शेयर किया जिसको छह घंटे में करीब 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही उन्होंने लिखा, ‘तेरे बिन’ 14 दिसंबर को रिलीज होगा। ‘सिम्बा’ सुपरहिट तेलुगु फिल्म ‘टेंपर’ की हिंदी रीमेक जरुर है लेकिन इसमें खास बात है रोहित शेट्टी का डायरेक्शन। ये फिल्म नए साल के मौके पर यानी की 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। सारा की यह दूसरी फिल्म है।

https://twitter.com/hashtag/TereBin?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हाई हील और घाघरा पहन किया प्रमोशन
रणवीर और सारा अली खान ‘सिम्बा’ के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोडऩा चाहते। हाल ही में टीवी शो ‘सा रे गा मा’ के सेट पर रणवीर सिंह हाई हील और घाघरा पहनकर प्रमोशन करने पहुंचे। उन्होंने हाई हील में गजब का डांस किया जो इतना आसान नहीं होता। ‘सा रे गा मा’ के मंच पर सारा और रणवीर फिल्म ‘सिम्बा’ के एक रीमेक गीत ‘आंख मारे वो लड़का, आंख मारे’ पर जबरदस्त डांस धमाल करते नजर आए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / रणवीर-सारा की रोमांटिक तस्वीर हुई लीक, इंटरनेट पर मचा तहलका, तेजी से हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो