scriptSunny Deol को टक्कर देंगे धर्मेंद्र के पोते, डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने किया बड़ा खुलासा | Sunny Deol to Face off with son karan deol in lahore 1947 after dharmendra leg fracture Rajkumar Santoshi | Patrika News
बॉलीवुड

Sunny Deol को टक्कर देंगे धर्मेंद्र के पोते, डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने किया बड़ा खुलासा

Sunny Deol Lahore 1947: धर्मेंद्र की हेल्थ के बाद अब सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 पर बड़ा अपडेट आया है। इसमें पिता और पुत्र की जोड़ी के बारे में खुलासा हुआ है।

मुंबईMar 15, 2024 / 01:52 pm

Priyanka Dagar

sunny_deol_to_face_off_with_son_karan_deol_in_lahore_1947_after_dharmendra_leg_fracture_rajkumar_santoshi.jpg

सनी देओल की नई फिल्म लाहौर 1947 पर आया बड़ा अपडेट

Lahore 1947: सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ पर हर रोज नई अपडेट आ रही है। फिल्म की कास्ट को लेकर तो कभी रिलीज डेट को लेकर फिल्म चर्चा में बनी हुई है। अब एक बार फिर ‘लाहौर 1947’ पर ताजा रिपोर्ट सामने आई है। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउल में बन रही सनी देओल की फिल्म लाहैर 1947 में पहली बार दर्शकों को पिता और बेटे की जोड़ी देखने को मिलेगी।

बता दें, सनी देओल और करण देओल को एक साथ जो फैंस देखना चाहते थे उनकी तमन्ना पूरी हो गई है। फिल्म में सनी और करण का आमना-सामना होगा। लाहौर 1947 पर अपडेट देते समय डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने बताया कि उन्होंने करण से एक वादा किया था।
यह भी पढ़ें

Shaitaan का दिखा आतंक, 1 हफ्ते में अजय देवगन ने तोड़े अपनी 5 फिल्मों के रिकॉर्ड

‘लाहौर 1947’ में करण देओल ‘जावेद’ के किरदार में नजर आने वाले हैं। करण में इस फिल्म का हिस्सा बताते समय, राजकुमार हिरानी ने बताया कि जब भी मैं करण से घर या ऑफिस में मिला, हमेशा मुझे उनमें एक अलग सी चमक दिखी। मैंने फिर आमिर से बात की और हमने करण का ऑडिशन लिया और उसमें वह पास हो गए। हमें पूरा भरोसा है कि वह फिल्म में शानदार किरदार निभाएंगे और अपने पिता के सामने अच्छे से खड़े होंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / Sunny Deol को टक्कर देंगे धर्मेंद्र के पोते, डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने किया बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो