scriptSunny Leone ने की ऑटो की सवारी, उतरते समय मास्क उतारा तब लगा ड्राइवर को पता, देखें Video | Sunny Leone took Auto ride in Mumbai | Patrika News
बॉलीवुड

Sunny Leone ने की ऑटो की सवारी, उतरते समय मास्क उतारा तब लगा ड्राइवर को पता, देखें Video

सनी लियोन ( Sunny Leone ) ने मुंबई में की ऑटो की सवारी
सादगी पर फिदा हुए एक्ट्रेस के फैंस
‘अनामिका’ वेब सीरीज की शूटिंग की शुरू

Dec 21, 2020 / 05:36 pm

पवन राणा

Sunny Leone ने की ऑटो की सवारी, उतरते समय मास्क उतारा तब लगा ड्राइवर को पता

Sunny Leone ने की ऑटो की सवारी, उतरते समय मास्क उतारा तब लगा ड्राइवर को पता

मुंबई। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अधिकतर ऑटो से आती-जाती देखी जाती हैं। इनमें से कुछ वे हैं जिनके पास पर्सनल कार नहीं है, तो कुछ ऐसी हैं जो समय बचाने की वजह से ऑटो की सवारी करती हैं। समय बचाने और आसान परिवहन के नजरिए से हाल ही सनी लियोन ( Sunny Leone ) ने ऑटो की सवारी की।

स्नेहा उल्लाल ने खोला 15 साल पुराना राज, इस वजह से बताया गया ऐश्वर्या राय की हमशक्ल

ऑटो ड्राइवर को नहीं था पता
मुंबई में सनी लियोन को ऑटो की सवारी करते देखा गया। जब वह ऑटो से उतरीं तो फोटोग्राफर विरल भवानी के कैमरा ने उनको शूट कर लिया। इस दौरान ऑटो वाले का रिएक्शन देख फैंस भी चकित रह गए। दरअसल, सनी लियोन ने स्कॉर्फ के साथ मुंह पर मास्क लगा रखा था। शायद ऑटो ड्राइवर को पता ही नहीं था कि उसकी गाड़ी में कौन सवारी कर रहा है। जब फोटोग्राफर ने सनी के पोज क्लिक करना शुरू किए, तो उन्होंने मास्क हटाया। तब जाकर ऑटो ड्राइवर को मालूम चला कि उनके ऑटो की शान बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी ने बढ़ाई है।

घुटने की सर्जरी के बाद आराम के बजाय रेमो डिसूजा से मिलने पहुंचे राघव, लिखा- दो प्रेमी, दो पागल

सादगी का दिया परिचय
सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो में लोग सनी की सादगी की दाद दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने ऑटो की सवारी कर सादगी का परिचय दिया है। कमेंट्स में खुद सनी ने भी पार्टिसिपेट किया। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ट्रांसर्पोटेशन का सबसे बड़ा साधन।’ बता दें कि सनी के पास लग्जरी कारें भी हैं। समय बचाने के लिए उन्होंने ऑटो राइड की।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

वेब सीरीज की शूटिंग शुरू
सनी ने सोमवार को अपने नई वेब सीरीज ‘अनामिका’ ( Anamika Web Series ) की शूटिंग शुरू की है। विक्रम भट्ट ( Vikram Bhatt ) के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में सनी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस सीरीज में सनी का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। 10 एपिसोड की इस सीरीज के पहले शेड्यूल की शूटिंग इसी माह खत्म होगी। ये शूटिंग मुुंबई में ही होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Sunny Leone ने की ऑटो की सवारी, उतरते समय मास्क उतारा तब लगा ड्राइवर को पता, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो