स्नेहा उल्लाल ने खोला 15 साल पुराना राज, इस वजह से बताया गया ऐश्वर्या राय की हमशक्ल

By: पवन राणा
| Published: 18 Dec 2020, 10:56 PM IST
स्नेहा उल्लाल ने खोला 15 साल पुराना राज, इस वजह से बताया गया ऐश्वर्या राय की हमशक्ल
स्नेहा उल्लाल ने खोला 15 साल पुराना राज, इस वजह से बताया गया ऐश्वर्या राय की हमशक्ल

  • स्नेहा उल्लाल ( Sneha Ullal ) का 18 दिसंबर को मना रहीं अपना जन्मदिन
  • सलमान स्टारर मूवी से किया बॉलीवुड डेब्यू
  • ऐश्वर्या की हमशक्ल बताने का खोला राज

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ( Salman Khan ) ने वैसे तो कई एक्ट्रेस और एक्टर्स को लॉन्च किया है। लेकिन एक नाम ऐसा है जिसे जितनी धूमधाम और प्रचार के साथ लॉन्च किया, उसका करियर उसके मुताबिक आगे नहीं बढ़ पाया। जी हां, ये एक्ट्रेस हैं स्नेहा उल्लाल ( Sneha Ullal )। स्नेहा उल्लाल को ऐश्वर्या रॉय ( Aishwarya Rai Bachchan ) की हमशक्ल कहा गया। उनके कई पोज ठीक वैसे ही थे, जैसे ऐश्वर्या पोज करती हैं। आइए स्नेहा के जन्मदिन पर जानते हैं, क्या थी उनके ऐश्वर्या की हमशक्ल के रूप में प्रचार किए जाने की कहानी—

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद सपना चौधरी ने अब पहली बार शेयर की बेटे की फोटो

ऐश्वर्या के हमशक्ल होने का लगा टैग

स्नेहा ने सलमान खान स्टारर फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' ( Lucky : No Time For Love Movie ) की लीड एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में कदम रखा। इससे पहले उनके नाम के साथ ऐश्वर्या के हमशक्ल होने का टैग लगा दिया गया। सिनेप्रेमियों ने भी उनको इस कारण खूब प्यार दिया। एक्ट्रेस का नाम फिल्म रिलीज के पहले ही मीडिया की सुर्खियां बन गया। हालांकि इस फिल्म को कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी।

'यह एक पीआर रणनीति का हिस्सा था'

हाल ही स्नेहा ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म, करियर और ऐश्वर्या की हमशक्ल कहे जाने पर खुलकर बात की। इसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी स्कीन के साथ सहज महसूस करती हैं। उनकी तुलना किसी से होने पर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। हां, यह एक पीआर रणनीति का हिस्सा था कि मुझे ऐसे ही प्रचारित किया जाए। इसके चलते पूरा जोर एक जैसी दिखने पर ही दिया गया। वैसे, ये इतनी बड़ी बात नहीं होती।

यह भी पढ़ें : ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखीं प्रेग्नेंट करीना कपूर, सैफ अली और तैमूर साथ, देखें फोटोज

स्नेहा ने कहा कि मुझे अपने जीवन में पछतावा नहीं है, लेकिन लगता है कि मैंने अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरूआत कुछ ज्यादा ही जल्दी कर दी। अगर इंतजार करती, तो शायद मैं खुद को बेहतर तरीके से ट्रेंड कर सकती थी या चीजों के महत्व को अच्छे से समझ सकती थी।