करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद Sapna Choudhary ने पहली बार शेयर की बेटे की फोटो

By: पवन राणा
| Published: 15 Dec 2020, 09:07 PM IST
करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद Sapna Choudhary ने पहली बार शेयर की बेटे की फोटो
करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद Sapna Choudhary ने पहली बार शेयर की बेटे की फोटो

  • सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) अपने बेटे को गोद में लिए आईं नजर
  • पहली बार फैंस के साथ शेयर की बेटे की फोटो
  • करवा चौथ पर शेयर की थी पति के साथ तस्वीरें

मुंबई। पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी और हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) ने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है। सपना ने पहली बार अपने बेटे ( Sapna Choudhary Son ) की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को देख कुछ फैंस सकते में हैं तो कुछ उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना मरीजों की 6 महीने सेवा करने वाली एक्ट्रेस हुईं लकवे का शिकार, अस्पताल में भर्ती

करवा चौथ पर खोला राज
सपना चौधरी ने इस बार करवा चौथ का व्रत रखा था। रात को चांद दिखने के साथ व्रत खोलने के दौरान की फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन फोटोज में उनके पति वीर साहू भी नजर आए थे। इन फोटोज को देख कई फैंस चौंक गए थे। उनका चौंकना वाजिब भी था, क्योंकि बहुत से फैंस को पता ही नहीं था सपना ने शादी कर ली है।

ऐसे हुआ शादी का खुलासा
सपना की शादी का खुलासा भी बड़े ही नाटकीय ढंग से हुआ। हुआ यूं कि इस साल अक्टूबर में सपना के पहले बच्चे की मां बनने की खबरें सामने आने लगीं। इस पर कई फैंस ने उन पर व्यक्तिगत आक्षेप लगाना और उन्हें बिना शादी बच्चे की मां बनने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसी बीच सपना के पति वीर साहू खुलकर सामने आए। एक फेसबुक लाइव में वीर ने सारे राज खोल दिए। बता दिया कि उनकी शादी इस साल जनवरी में हुई थी। किसी नजदीकी रिश्तेदार की मौत के चलते सार्वजनिक घोषणा और विशाल समारोह नहीं किया जा सका। साथ ही वीर ने उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया जिन्होंने सपना को भला-बुरा कहा था। उन्होंने सपना और अपने बेबी के जन्म की गुड न्यूज भी इस दौरान शेयर की।

यह भी पढ़ें : वायरल वीडियो: रेमो डिसूजा ने हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल में किया डांस

सपना ने साध ली थी चुप्पी
जब वीर और सपना के कुछ फैंस आपस में उलझ रहे थे, उस दौरान सपना ने न ही कोई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया और न ही सामने आकर कुछ बोला। वह अपने बच्चे के साथ समय बिताती रहीं। इसके बाद करवा चौथ पर ही सपना ने अपनी शादी को लेकर तस्वीरें शेयर की थीं।

Sapna Choudhary