scriptSushant Singh Rajput Case को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने कही बड़ी बात, ऑरेंज जूस को लेकर खड़ा हुआ विवाद | sushant singh rajput case subramanian swamy tweet orange juice glass | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput Case को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने कही बड़ी बात, ऑरेंज जूस को लेकर खड़ा हुआ विवाद

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने एक बार बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने सुशांत के आखिरी जूस के गिलास के बारे में पूछा तो ट्विटर पर फैंस एक्टिव हो गए हैं।

Oct 13, 2020 / 08:20 pm

Neha Gupta

Subramanian Swamy tweet on Sushant Singh Rajput Case

Subramanian Swamy tweet on Sushant Singh Rajput Case

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लगभग 4 महीने पूरे हो चुके हैं वहीं इस केस का फाइनल निर्णय अभी नहीं आया है। लेकिन पिछले दिनों सामने आई एम्स की रिपोर्ट के दावे ने सुशांत के फैंस (Sushant fans) और परिवार को निराश कर दिया है। गौरतलब हो कि एम्स की रिपोर्ट ने सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया था और मर्डर की थ्यौरी को खारिज कर दिया था। वहीं सीबीआई (CBI) ने भी एम्स की रिपोर्ट (AIIMS report) पर अपनी सहमति जताई थी। जिसके बाद सुशांत के चाहनेवाले लगातार सवाल उठा रहे हैं। वो ये बात मानने को तैयार नहीं हैं कि सुशांत आत्महत्या कर सकते थे। अब इसी बीच सुशांत केस में एक्टिव रहे बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने भी एक बड़ा सवाल उठाया है।

Anita Hassanandani ने प्रेग्नेंसी छुपाने के लिए अपनाया था ये तरीका, फैंस भी नहीं लगा पाए अंदाजा

सुब्रमण्यम स्वामी पहले भी कई तरह के इशारे अपने ट्विटर अकाउंट पर करते रहे हैं। अब एक बार फिर उन्होंने बड़ा सवाल पूछा है। सुब्रमण्यम ने ट्वीट करते हुए जूस के गिलास (Orange juice glass) की बात कही है। उन्होंने लिखा- सुबह का ऑरेंज जूस। सुशांत ने जिस गिलास में ऑरेंज जूस पिया था उसे संरक्षित क्यों नहीं किया गया? इसमें कोई भी हैरानी नहीं कि मुंबई पुलिस ने उनका अपार्टमेंट सील नहीं किया जो कि अप्राकृतिक मौत के मामलों में जरूरी होता है। सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर सुशांत के फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। स्वामी की बात पर वो भी सवाल कर रहे हैं।

Rajshree Thakur ने कुछ ही महीनों में शो शादी मुबारक को कहा अलविदा, इस बड़ी वजह से छोड़ा शो

https://twitter.com/Swamy39/status/1315432227367391232?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें दीपेश और नीरज ने अपने बयान में सीबीआई को बताया था कि 14 जून की सुबह सुशांत ने ऑरेंज जूस पिया था। जिसको लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल उठाया था। वहीं सुशांत के फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए (Sushant Singh Rajput fans) मन की बात को 14 अक्टूबर को पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं। मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल पर फैंस अपना मैसेज रिकॉर्ड करके या मैसेज करके भेज सकते हैं। फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में मैसेज करके पीएमओ और उससे जुड़े हुए अकाउंट हैंडल्स को टैग करना है। जाहिर है कि सीबीआई के बाद अब फैंस की उम्मीद पीएम मोदी से बंधी हुई है।

Home / Entertainment / Bollywood / Sushant Singh Rajput Case को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने कही बड़ी बात, ऑरेंज जूस को लेकर खड़ा हुआ विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो