scriptRajshree Thakur ने कुछ ही महीनों में शो शादी मुबारक को कहा अलविदा, इस बड़ी वजह से छोड़ा शो | rajshree thakur quits shaadi mubarak due to health rati pandey entry | Patrika News

Rajshree Thakur ने कुछ ही महीनों में शो शादी मुबारक को कहा अलविदा, इस बड़ी वजह से छोड़ा शो

Published: Oct 13, 2020 06:12:13 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सीरियल शादी मुबारक के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, शो की लीड एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur) ने शो छोड़ दिया है। जिसका उन्होंने बड़ा कारण बताया है।

Rajshree Thakur quits Shaadi Mubarak

Rajshree Thakur quits Shaadi Mubarak

नई दिल्ली | टीवी शो शादी मुबारक (Shaadi Mubarak) के दर्शकों को अब उनकी फेवरेट प्रीति जिंदल दूसरे रूप में दिखाई देंगी। जहां एक तरफ ये शो दर्शकों के दिलों में जगह बना चुका है वहीं अब इसकी लीड एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur) ने शो छोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक, उनकी जगह एक्ट्रेस रति पांडे (Rati Pandey) ने ली है। राजश्री ने शो को छोड़ने का फैसला खुद किया जिसको लेकर बड़ी वजह बताई जा रही है। सीरियल में राजश्री ठाकुर की जोड़ी मानव गोहिल नजर आ रही थी जो लोगों को बेहद पसंद थी। राजश्री के शो छोड़ने के पीछे उनकी प्रोड्यूसर शशि मित्तल से अनबन बताई जा रही है।

इंटरनेट सेंसेशन बनी Ranu Mondal की जिंदगी में फिर छाया अंधेरा, कोरोनाकाल में नहीं मिल रहा काम.. ऐसी हो गई है हालत

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, राजश्री ने शो को छोड़ने का कारण उनकी बिगड़ती हेल्थ को बताया है। उनका कहना है कि मेरा शो को छोड़ना मेरे स्वास्थ्य को लेकर है। शेड्यूल में दिक्कत आ रही थी, बहुत हेक्टिक हो गया था। मेरे लिए शो को 100 प्रतिशत दे पाना मुमकिन नहीं हो रहा था जो सही नहीं था। इसीलिए मैंने शो को छोड़ने का फैसला लिया। मेरे फैसले की सभी ने रिस्पेक्ट की जो अच्छा है। प्रोड्यूसर से दिक्कतों को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है। हां कुछ समस्याएं आ रही थीं जिन्हें सुलझाने में उन्होंने मदद की लेकिन वो भी एक हद तक ही कर सकते थे। मैं शो की लीड एक्ट्रेस थी ऐसे में चीजें बहुत मुश्किल हो रही थीं इसलिए मुझे ऐसा फैसला लेना पड़ा।

Sushant Case: मन की बात से सुशांत के फैंस दिलाएंगे इंसाफ, पीएम मोदी तक इस तरह पहुंचेंगे मैसेज

बता दें कि राजश्री ठाकुर ने शो का आखिरी एपिसोड शनिवार को शूट किया था। वहीं उनकी जगह रति पांडे का नाम सामने आ रहा है। टीवी एक्ट्रेस रति पांडे शो देवी आदि पराशक्ति, पोरस और बेगुसराय जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। शादी मुबारक शो इसी साल 24 अगस्त को शुरू हुआ था और कुछ ही महीने में इसे राजश्री ठाकुर ने छोड़ दिया। अब देखना होगा कि रति पांडे कैसे दर्शकों का दिल जीतती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो