इंटरनेट सेंसेशन बनी Ranu Mondal की जिंदगी में फिर छाया अंधेरा, कोरोनाकाल में नहीं मिल रहा काम.. ऐसी हो गई है हालत

By: Neha Gupta
| Published: 11 Oct 2020, 10:39 PM IST
इंटरनेट सेंसेशन बनी Ranu Mondal की जिंदगी में फिर छाया अंधेरा, कोरोनाकाल में नहीं मिल रहा काम.. ऐसी हो गई है हालत
Ranu Mondal is not getting work coronavirus pandemic

सिंगिंग सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) रातों रात स्टार बन गई थीं। तेरी मेरी कहानी गाना गाकर उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी लेकिन आजकल उनकी जिंदगी फिर से बदल गई है। कोरोनाकाल में उनके पास कोई काम नहीं है।

नई दिल्ली | इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) की किस्मत रातों रात में बदल गई थी। इंटरनेट पर उनका एक प्यार का नगमा गाना वायरल हुआ था। जिसके बाद उनकी आवाज के लाखों लोग दीवाने हो गए थे। रानू मंडल को हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने फिल्म में गाने का मौका दिया था। रानू की पॉपुलैरिटी का आलम ये था कि हर कोई उनके बारे में जाने के लिए बेकरार था। लेकिन अब रानू मंडल की जिंदगी एक बार फिर उसी अंधेरे में चली गई है। कोरोनाकाल ने रानू के जीवन में फिर से अंधकार ला दिया है। इन दिनों रानू काम के लिए भटक रही हैं लेकिन उन्हें कोई गाने का मौका नहीं दे रहा।

Siddharth Shukla के साथ नए शो में जल्द दिखेंगी रश्मि देसाई और शहनाज गिल, कैसी होगी केमेस्ट्री?

रानू मंडल आजकल राणाघाट के बेगोपारा में स्थित अपनी अपनी मौसी के घर में रह रही हैं। वहां वो बेहद अकेली हैं लेकिन उन्हें काम देने वाला कोई नहीं है। कोरोना वायरस के बाद लोगों की जिंदगियां पूरी तरह से बदल गई हैं। ऐसे में काम की तंगी हर इंडस्ट्री में देखने को मिली है। फिल्म इंडस्ट्री में भी यही हाल है जहां पहले भी कई छोटे आर्टिस्ट इस बात को सामने रख चुके हैं। वहीं रानू जो कुछ समय में बहुत पॉपुलर हो गई थीं, वो भी मुंबई में काम के लिए दर-दर भटक रही हैं। रानू का अपना खर्चा पिछली कमाई से चला रही हैं।

बता दें कि रानू ने हिमेश की फिल्म का गाना 'तेरी-मेरी कहानी' गाया था जो काफी हिट रहा था। हालांकि बाद में रानू हैवी मेकअप को लेकर चर्चाओं में आई थीं। उनके फोटो खूब वायरल हुए थे और लोगों ने मजाक बना दिया था। इसके अलावा रानू ने अपनी ही एक फैन के साथ गलत व्यवहार कर दिया था। जिसको लेकर कहा गया था कि रानू को घमंड आ गया है। जिसको लेकर कहा गया था कि अभी वो इंडस्ट्री में नई हैं इसमें ढलने में उन्हें वक्त लगेगा।

फिलहाल तो रानू खुद ही काम को लेकर परेशान हैं। रानू को सबसे पहले एक शख्स ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाते हुए देखा था। वहां पर वो लता मंगेशकर का फेमस गाना गीत 'एक प्यार का नगमा है' गया करती थीं।