Siddharth Shukla के साथ नए शो में जल्द दिखेंगी रश्मि देसाई और शहनाज गिल, कैसी होगी केमेस्ट्री?

By: Neha Gupta
| Published: 11 Oct 2020, 09:45 PM IST
Siddharth Shukla के साथ नए शो में जल्द दिखेंगी रश्मि देसाई और शहनाज गिल, कैसी होगी केमेस्ट्री?
Siddharth Shukla will entry with Rashami Desai and Shehnaaz Gill in new show

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai), शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) जल्द ही एक शो में एंट्री करने वाले हैं। बिग बॉस 13 के बाद एक बार तीनों को साथ में दर्शक देख पाएंगे।

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की टकरार बिग बॉस 13 में खूब देखने को मिली थी। शो के दौरान अक्सर दोनों में नोक-झोक देखने को मिलती थी। हालांकि दोनों ने अपने सीरियल दिल से दिल तक के कुछ प्यार के मोमेंट्स भी क्रिएट किए थे। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद ना रश्मि और सिद्धार्थ के बीच दोस्ती दिखी ना दुश्मनी ही नजर आई। हालांकि दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते हैं ये सबको पता है। वहीं बिग बॉस के पिछले सीजन में सिद्धार्थ और शहनाज की केमेस्ट्री ने सभी का दिल जीता था। दोनों के फैंस ने सिडनाज नाम का हैशटैग भी ट्रेंड करवाया। आप सोच रहे होंगे कि इन तीनों की बात आखिर क्यों की जा रही है। दरअसल सिद्धार्थ, रश्मि और शहनाज तीनों एक साथ जल्द दिखाई देने वाले हैं।

Kangana Ranaut ने फिल्म Thalaivi के सेट से साझा की तस्वीरें, फैंस देखकर हो गए कन्फ्यूज.. हूबहू जयललिता जैसा दिखा लुक

टेली चक्कर की रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही एक शो में साथ में नजर आने वाले हैं। तीनों के फैंस के लिए ये बेहद ही अच्छी खबर है। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल तीनों ही कलर्स टीवी के शो शानदार रविवार में नजर आने वाले हैं। इस शो को भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करते हुए नजर आएंगे। वहीं तीनों सितारें वहां गेस्ट बनकर पहुंचेंगे। बिग बॉस 13 के बाद अब एक बार आपको शहनाज, सिद्धार्थ और रश्मि साथ में नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 के दो हफ्ते पूरे करने के बाद इस शो की शूटिंग शुरू करेंगे। सिद्धार्थ दो हफ्ते के लिए बिग बॉस के घर के अंदर रहेंगे। जहां उनके साथ हिना खान और गौहर खान भी नजर आ रही हैं। ऐसी भी खबरे थीं कि इन तीनों के जाने के बाद शो में शहनाज गिल, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की एंट्री होगी। लेकिन अगर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज दूसरे शो की शूटिंग करेंगी तो कैसे वो बिग बॉस 14 में एंट्री मारेंगी ये देखने वाली बात होगी। वहीं रश्मि और सिद्धार्थ के बीच कैसी बॉन्डिंग दिखेगी ये भी देखना मजेदार रहेगा।

shehnaaz gill