scriptस्वरा के आलावा इन 5 एक्ट्रेस ने भी की दूसरे धर्म में शादी | swara bhaskar kareena richa who got married in different religion | Patrika News
बॉलीवुड

स्वरा के आलावा इन 5 एक्ट्रेस ने भी की दूसरे धर्म में शादी

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( swara bhaskar ) ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद ( fahad ahemad ) से शादी रचाई है। धर्म से स्वरा हिंदू हैं तो वहीं फहाद मुसलमान हैं। इस कारण कई लोगों को स्वरा और फहाद की शादी रास नहीं आ रही। दोनों जमकर ट्रोल हो रहे हैं। इससे पहले भी कई ऐसी अदाकाराएं हैं जिन्होंने मजहब न देखकर प्यार को चुना और शादी रचाई। आइए देखते हैं लिस्ट।

Feb 20, 2023 / 01:49 pm

Riya Jain

grew.jpg

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( swara bhaskar ) ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद ( fahad ahemad ) से शादी रचाई है। दोनो ने स्पेशल मैरेज एक्ट के तहत शादी की है। स्वरा ने 6 जनवरी को कोर्ट में जाकर अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी की खुशखबरी दी। बता दें धर्म से स्वरा हिंदू हैं तो वहीं फहाद मुसलमान हैं। इस कारण कई लोगों को स्वरा और फहाद की शादी रास नहीं आ रही। दोनों जमकर ट्रोल हो रहे हैं। खेर, इससे पहले भी कई ऐसी अदाकाराएं हैं जिन्होंने मजहब न देखकर प्यार को चुना और शादी रचाई। आइए देखते हैं लिस्ट।

82183880.jpg

करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor khan )

इस लिस्ट में सबसे पहले हैं करीना कपूर खान। एक्ट्रेस ने नवाब खानदान के चिराग सैफ अली खान से शादी की। स्टार्स ने कुछ साल डेटिंग के बाद 2012 में सात फेरे लिए। हालांकि इस शादी से कई लोगों को ऐतराज था। लेकिन इसके बावजूद सैफ और करीना आज खुशहाल जीवन जी रहे हैं। करीना के बच्चों के नाम को लेकर भी उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें

बैरिकेडिंग तोड़कर फैन ने मारा अक्षय कुमार पर झपट्टा, बॅाडीगार्ड ने पकड़कर गिराया तो…

ऋचा चड्ढा ( riccha chaddha )

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बीते साल अक्टूबर में अभिनेता अली फजल से शादी की। दोनों ने करीब 5 साल एक दूसरे को डेट किया। पहले स्टार्स 2019 में शादी का प्लान कर रहे थे, लेकिन कोरोना महामारी के चलते शादी टल गई थी। इसके बाद 4 अक्टूबर, 2022 को दोनों ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। स्टार्स को ट्रोलिंग का जमकर सामना करना पड़ा था।

farhan-shibani-1-1.jpg
शिबानी दांडेकर ( shibani dandekar )

बॅालीवुड स्टार फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने 19 फरवरी 2022 को शादी रचाई थी। इस शादी को लेकर भी कई लोगों ने आपत्ति जताई। लेकिन धर्म की परवाह किए बगैर दोनों ने धूम-धाम से शादी को अंजाम दिया। इस दौरान कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की।

यह भी पढ़ें

करीना ने अभिषेक बच्चन संग रोमांटिक सीन करने से कर दिया था इनकार, करिश्मा थी वजह…

qmnpsub4_devoleenahusband650_625x300_15_december_22.jpg
देवोलीना भट्टाचार्जी ( devoleena bhattacharjee )

टीवी की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिसंबर 2021 में अचानक शादी की जानकारी थी। देवोलीना ने दिसंबर में अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी की थी। शादी के बाद देवोलीना को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस दौरान एक्ट्रेस को कई भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा था।

815243-509020-arbaaz-khan-story-fb647031316103827.jpg
मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora )

बी- टाउन की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने साल 1998 में अरबाज खान से शादी रचाई थी। करीब 19 साल तक दोनों इस रिश्ते में रहे। साल 2017 में मलाइका और अरबाज खान ने तलाक ले लिया था। दूसरे मजहब में शादी करने पर मलाइका को भी जमकर ट्रोल किया गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / स्वरा के आलावा इन 5 एक्ट्रेस ने भी की दूसरे धर्म में शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो