scriptThe news of Poonam Pandey death is 100 percent fake | पूनम पांडे की मौत की खबर 100 प्रतिशत फर्जी! दोस्त ने किया बड़ा खुलासा | Patrika News

पूनम पांडे की मौत की खबर 100 प्रतिशत फर्जी! दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 09:14:18 pm

Submitted by:

Saurabh Mall

Poonam Pandey: एक शख्स ने एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर को 100 प्रतिशत फर्जी बताकर खारिज कर दिया है। दोस्त कोई आम नहीं बल्कि पूनम पांडे का साथी दोस्त है। मौत को लेकर उसने कई खुलासे किए है। दोस्त का क्या है, कहना जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें।

poonam_pandey_deat.jpg
Poonam Pandey फेमस एक्ट्रेस और मॉडल ‘पूनम पांडे’ की मौत की खबर उनके फैंस के लिए शॉकिंग न्यूज़ थी। आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की मौत पर चर्चा की जा रही है। हद तो तब हो गई जब उनकी मौत को फर्जी बताया गया। सच क्या है, अभी भी सामने नहीं आया है। हालॉंकि पूनम के एक नजदीकी दोस्त ने मौत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं।
विनीत कक्कड़ नाम के शख्स ने किया खुलासा
विनीत कक्कड़ ने एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर को 100 प्रतिशत फर्जी बताकर खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह कोई प्रचार स्टंट नहीं था, जैसा कि मीडिया के कुछ वर्गों ने आरोप लगाया गया है। बता दें विनीत कक्कड़, कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो 'लॉकअप' के पहले सीजन में पूनम पांडे के साथ सह-प्रतियोगी थे। शुक्रवार की सुबह पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत की घोषणा करते हुए एक पोस्ट दिखाई दी। 'रहस्यमय मौत' के बारे में बात करते हुए कक्कड़ ने कहा, "मुझे लग रहा है कि यह खबर फर्जी है। मैं पूनम को जानता हूं, वह एक मजबूत महिला हैं। मैंने शो 'लॉक अप' में उनके साथ दो सप्ताह बिताए हैं। मैं उनके व्यक्तित्व और चरित्र को जानता हूं... वह बहुत मजबूत महिला हैं।"
कक्कड़ ने आगे कहा कि वह उनसे कंगना रनौत की 2022 की फिल्म 'धाकड़' के प्रीमियर के दौरान और हाल ही में 'लॉक अप' निर्देशक की जन्मदिन पार्टी में मिले थे। यह तीन या चार महीने पहले की बात है। हमने साथ में पार्टी की और मुझे कभी नहीं लगा कि वह किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। वह स्वस्थ दिख रही थीं और उनका मूड अच्छा था।
poonam_pandey.jpgपूनम, तुम जहां भी हो, कृपया जल्दी आओ
'जिद्दी दिल माने ना' के एक्टर ने कहा, "यह फर्जी खबर है और कुछ ही दिनों में आपको पता चल जाएगा कि ऐसा है। सभी के फोन बंद आ रहे हैं, हो सकता है कि किसी ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट या उसके मैनेजर का अकाउंट हैक कर लिया हो। कुछ भी हो सकता है। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये खबर सच है।" उन्होंने आगे कहा, "यह विश्वास करना मुश्किल है कि सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर चीज उन्हें हुई और कोई लक्षण नहीं थे। यह अचानक कैसे हो सकता है?"
"मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों और कौन कर रहा है। कोई कह रहा है कि उनका शव पुणे में है, कोई कह रहा है कि कानपुर में है। जब तक उनके परिवार वाले इस पर बात नहीं करेंगे, मैं इस खबर पर विश्वास नहीं करूंगा।" उन्होंने आगे कहा, "अभी उनके परिवार का कोई भी सदस्य संपर्क से बाहर है। मैं इस मामले पर किसी और पर भरोसा नहीं करूंगा।" कक्कड़ ने कहा, "पूनम, तुम जहां भी हो, कृपया जल्दी आओ और अपने बारे में स्थिति स्पष्ट करो।"

ये भी पढ़ें: साउथ में बजेगा भोजपुरी सिनेमा का डंका, महादेव अवतार में जल्द नजर आएंगे रवि किशन

ट्रेंडिंग वीडियो