scriptसनी लियोनी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान की गई थी बदतमीज़ी, जानें क्या हुआ था ऐसा | There was coercion during an interview with Sunny Leone | Patrika News
बॉलीवुड

सनी लियोनी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान की गई थी बदतमीज़ी, जानें क्या हुआ था ऐसा

Sunny Leone : बॉलीवुड में सनी लियोनी को नाम और पहचान पाने के लिए बहुत कुछ झेलना पड़ा। सनी लियोनी इससे काफी परेशान हो गई थीं। जिसे याद करते हुए एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां किया है।

Jan 03, 2022 / 01:41 pm

Manisha Verma

sunny_leone.jpg
सनी लियोनी बॅालिवुड में आने से पहले एक पॉर्न स्टार थी। इस बात को सभी लोग जानते है। लेकिन सनी लियोनी को अपनी पहली के कामों के कारण काफी कुछ झेलना पड़ा है। एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी से कुछ ऐसे सवाल पूछें गए थे। जिसको सुन सनी काफी ज्यादा परेशान हो गई थी। इस बात का खुलासा सनी ने हाल में ही किया है।
sunny.jpg
सनी लियोनी ने कहा- यह घटना साल 2016 की है एक अंग्रेजी न्यूज चैनल के जर्नलिस्ट ने उनसे ऐसा सवाल पूछा जिसको सुन वह हैरान रह गई। इस दौरान एंकर ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था और उनसे सेक्सिट सवाल पूछे गए थे। जिसके बाद अभिनेत्री इंटरव्यू बीच में छोड़कर जाना चाहती थीं। अब सनी लियोनी ने इस घटना को याद कर दर्द बयां किया है।
यह भी पढ़े- शूटिंग के दौरान राजेश खन्ना ने कर दी थी अमिताभ की बेइज्जती, भड़क गई थीं जया

sunny_leoone_1.jpg
इस इंटरव्यू को टीवी पर भी रिलीज किया गया था। इंटरव्यू के टीवी पर आने के बाद कई फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने सनी को सपोर्ट किया था। लेकिन जब इंटरव्यू सही में चल रहा था तब वहां मौजूद लोगों ने इसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया था। यही एक बात सनी लियोनी के मन में घर कर गई थीं।
sunnny.jpg
इंटरव्यू के दौरान ही सनी लियोनी वहां से जाना चाहती थी। लेकिन जर्नलिस्ट ने उन्हे रोक लिया और उनसे काफी गलत तरीके के सवाल किया। जिसको सुन वह परेशान है गई। इंटरव्यू खत्म होने के बाद सनी ने वहां मौजूद सभी से पूछा कि ” मैने आप लोगों को क्या बिगाड़ा है मुझसे ऐसे सवाल किये जा रहे थे तो आपने इसे बीच में क्यों नहीं रोका”।

Home / Entertainment / Bollywood / सनी लियोनी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान की गई थी बदतमीज़ी, जानें क्या हुआ था ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो