script जैसे ही आए सीक्वल, अपनी फिल्मों से रातों-रात बाहर हुए ये 6 स्टार्स, सलमान पर भी चली कैंची | These bollywood Stars were replaced in sequel films see list Anil Kapoor Deepika Padukone Salman Khan Emraan Hashmi | Patrika News

जैसे ही आए सीक्वल, अपनी फिल्मों से रातों-रात बाहर हुए ये 6 स्टार्स, सलमान पर भी चली कैंची

locationमुंबईPublished: Feb 01, 2024 02:42:44 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

सलमान खान से लेकर अनिल कपूर तक बॉलीवुड के कई सितारों को हिट फिल्में देने के बाद भी उनके सीक्वल से रिप्लेस कर दिया जाता है। कभी ये लिस्ट हैरान तो कभी निराश कर देती है।

stars-were-replaced-in-sequel-films.jpg
बॉलीवुड में लगातार हिट फिल्में देने के बाद भी कभी-कभी सीक्वल फिल्मों में लीड रोले ने नजर आए एक्टर-एक्ट्रेसेस को रिप्लेस कर दिया जाता है। इससे ना सिर्फ सलमान खान बल्कि बॉलीवुड की तमाम हस्तियां प्रभावित होती नजर आती हैं। हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो जिनकों उनकी हिट फिल्म के सीक्वल से बाहर कर दिया गया।
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण का नाम इस लिस्ट में शामिल हुआ कॉकटेल से जुडी खबर लीक होने के बाद। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म कॉकटेल से बाहर होने वाली हैं। उनकी जगह फिल्म में सारा अली खान और अनन्या पांडे दिखाई देंगी।

अनिल कपूर (Anil Kapoor)

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अनिल कपूर को फिल्म 'नो एंट्री' के दूसरे पार्ट में नजर नहीं आएंगे। इस फिल्म से उनको रिप्लेस कर दिया गया है।
सलमान खान (Salman Khan)
सलमान खान भी अभी हाल ही में एक फिल्म से बाहर हो गए हैं। पिंकविला की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक 'नो एंट्री 2' में पुरानी कास्ट को हटाकर नए स्टार्स को रख लिया गया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
अक्षय कुमार का उनकी दो सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल से पत्ता काटा जा चुका है। सबसे पहले एक्टर 'वेलकम बैक' से बाहर हुए फिर उसके बाद 'भूल भूलैया 2' में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट कर लिया गया।

अरशद वारसी (Arshad Warsi)
'जॉली एलएलबी' में एक्टिंग के दम पर अरशद वारसी नेअपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट में अरशद वारसी की जगह अक्षय कुमार को कास्ट कर लिया गया था।

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)
'वन्स अपॉन ए टाइम मुंबई' में इमरान हाशमी को लोगों का काफी प्यार मिला था। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने शोएब खान नाम के गैंग्सटर का रोल किया था जबकि फिल्म के दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार नजर आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो