scriptश्रीदेवी के कारण मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने की थी सुसाइड की कोशिश | Unknown facts about sridevi and Mithun chakraborty love Story | Patrika News
बॉलीवुड

श्रीदेवी के कारण मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने की थी सुसाइड की कोशिश

मिथुन चक्रवर्ती शादीशुदा होने के बावजूद श्रीदेवी के प्यार में पागल हो गए थे

Aug 08, 2018 / 02:38 pm

Mahendra Yadav

Sridevi and Mithun

Sridevi and Mithun

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का जीवन काफी चढ़ाव वाला रहा। उन्होंने अपने जीवन में संघर्ष भी काफी रहा। श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही लेकिन श्रीदेवी का नाम और भी कई स्टार्स के साथ जुड़ा। मिथुन और श्रीदेवी के अफेयर के किस्से काफी चर्चित रहे। मिथुन को लेकर श्रीदेवी काफी सीरियस थी लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ गईं।

जब शादीशुदा मिथुन का दिल आया श्रीदेवी पर:
मिथुन चक्रवर्ती शादीशुदा होने के बावजूद श्रीदेवी के प्यार में पागल हो गए थे। मिथुन ने 1779 में अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की थी। इससे पहले योगिता बाली ने सिंगर किशोर कुमार से शादी की थी। किशोर से तलाक के बाद उन्होंने मिथुन से शादी की। मिथुन और श्रीदेवी ने साथ में कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही ये दोनों करीब आए। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

श्रीदेवी के कारण मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने की थी सुसाइड की कोशिश

योगिता ने दी दूर रहने की सलाह:
जब श्रीदेवी और मिथुन के अफेयर के चर्चे फैलने लगे तो इसकी भनक योगिता को भी लगी। इस पर योगिता ने मिथुन को श्रीदेवी से दूर रहने की सलाह दी। हालांकि उन्होंने सार्वजनिक रूप से इस बारे में कुछ नहीं बोला लेकिन वह अपनी शादीशुदा लाइफ में श्रीदेवी की घुसपैठ से काफी नाराज थीं।

अलग होने को तैयार नहीं थे:
दोनों के अफेयर के चर्चे यहां तक पहुंच गए थे कि उनकी गुपचुप शादी की खबरें भी आने लगी थीं। वहीं योगिता बाली ने दोनों को अलग करने की काफी कोशिशें की लेकिन श्रीदेवी और मिथुन किसी भी कीमत पर अलग होने को तैयार नहीं थे। इसके चलते एक बार योगिता ने एक बार सुसाइड करने की भी कोशिश की थी।
श्रीदेवी के कारण मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने की थी सुसाइड की कोशिश
बोनी कपूर को बंधवाई राखी:
उसी दौरान बोनी कपूर भी श्रीदेवी को चाहते थे। इस बात का पता बोनी की पत्नी को चल गया। मोना कपूर ने यह बात श्रीदेवी को बता दी। श्रीदेवी ने बोनी की बात मिथुन को बता दी। वहीं श्रीदेवी मिथुन से प्यार करती थीं तो उन्होंने बोनी कपूर को अपना भाई मानकर राखी बांध दी थी।

ऐसे दूर हुए श्रीदेवी और मिथुन:
मिथुन एक तरफ श्रीदेवी को भी चाहते थे लेकिन वे अपनी पत्नी योगिता को भी नहीं छोड़ना चाहते थे। श्रीदेवी चाहती थीं कि मिथुन अपनी पत्नी को तलाक दे दें ताकि वह उनसे शादी कर सकें। जब मिथुन तलाक देने को तैयार नहीं हुए। इस पर श्रीदेवी धीरे—धीरे मिथुन से दूर हो गईंं।

Home / Entertainment / Bollywood / श्रीदेवी के कारण मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने की थी सुसाइड की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो