scriptUrfi javed reacts on poonam pandey fake death controversy post photo | पूनम पांडे के बाद उर्फी जावेद का नाटक शुरू, फैंस बोले- ‘अब ये भी…’ | Patrika News

पूनम पांडे के बाद उर्फी जावेद का नाटक शुरू, फैंस बोले- ‘अब ये भी…’

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2024 06:00:44 pm

Submitted by:

Swati Tiwari

उर्फी जावेद ने पूनम के पब्लिसिटी स्टंट को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया लेटेस्ट पोस्ट।

urfi_post_1.jpg
उर्फी जावेद ने पूनम के पब्लिसिटी स्टंट को लेकर किया पोस्ट
पूनम पांडे दो दिनों से चर्चे में है।शुक्रवार को पूनम पांडे के निधन की खबर उन्हीं के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की गई थी। अब 24 घंटे बाद शनिवार को वे खुद सामने आई हैं और खुलासा किया कि यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था। ऐसे में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए पूनम पांडे पर तंज किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अपने आप को नशे की हालत में बताया है। उर्फी के इस पोस्ट भर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।
पूनम को लेकर क्या बोली उर्फी
ऐसे में उर्फी जावेद ने पूनम के इस पब्लिसिटी स्टंट को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। इस फोटो में उर्फी बेड पर लेटी हुई नजर आ रहीं हैं और उनकी आंखो का काजल चेहरे पर फैला हुआ नजर आ रहा है। फोटो के कैप्शन में उर्फी जावेद ने लिखा है- हाय दोस्तो, मैं मरी नहीं हूं, बस हैंगओवर के खिलाफ जागरूकता फैला रही हूं। जब आप शराब पीते हैं, तो आप खुद को बहुत जींदा महसूस करते हैं। हालांकि उसके अगले दिन आप खुद को मरा हुआ महसूस करते हैं, लेकिन हकीकत में आप मरते नहीं हैं।

यह भी पढ़ें

इन बोल्ड सीन्स की वजह से विवादों में रहीं पूनम पांडे, बॉलीवुड में नहीं जमा पाई अपने कदम

उर्फी भी रह चुकी हैं फेक कंट्रोवर्सी का हिस्सा
उर्फी के इस पोस्ट पर यूजर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, अब ये भी ट्रेंड बन गया है तो वहीं कुछ लोगों ने उर्फी के इस पोस्ट की तारीफ करते हुए पूनम को खूब खरी- खोटी सुनाई। बता दें पूनम से पहले उर्फी भी फेक कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने अपनी गिरफ्तारी का फेक वीडियो वायरल करवाया था। इसके बाद उर्फी पर पुलिस ने एक्शन लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो