scriptएक्ट्रेसेस के बाद अब इन दो हीरो के बाथटब वीडियो हुए वायरल, सोशल मीडिया पर मचा तहलका | Varun Dhawan Akshay Kumar Bathtub Video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

एक्ट्रेसेस के बाद अब इन दो हीरो के बाथटब वीडियो हुए वायरल, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

इस बार का ये वीडियो किसी एक्ट्रेस का नहीं बल्कि दो एक्टर्स का है जो बाथटब में एक साथ नहा रहे हैं।

मुंबईDec 10, 2018 / 01:44 pm

Preeti Khushwaha

Varun Dhawan Akshay Kumar

Varun Dhawan Akshay Kumar

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस के बाथटब में नहाते हुए कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। लेकिन इनदिनों जो बाथटब वीडियो वायरल हो रहा है वह इन सबसे काफी अलग है। दरअसल इस बार का ये वीडियो किसी एक्ट्रेस का नहीं बल्कि दो एक्टर्स का है जो बाथटब में एक साथ नहा रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर वरुण धवन और अक्षय कुमार का साथ नहाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक साथ बाथटब से बाहर निकलते दिख रहे हैं। आइए जानते हैं की आखिर ये क्या है।

Varun Dhawan Akshay Kumar

वरुण और अक्षय कुमार का एक बाथटब वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। ये किसी बंद बाथरूम का नहीं बल्कि हजारों लोगों के सामने नहाते हुए का वीडियो है। दरअसल ये वीडियो है हाल ही में हुए लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स का। इसका कार्यक्रम रविवार को टीवी पर दिखाया गया। अवॉर्ड्स कार्यक्रम के दौरान सभी सितारे मस्ती करते नजर आए। स्टेज पर वरुण धवन और अक्षय कुमार ने भी खूब मस्ती की।

Varun Dhawan Akshay Kumar

इस कार्यक्रम में दोनों स्टार्स ने स्टेज पर एंट्री एक बाथटब के अंदर बैठकर ली। वरुण जैसे ही बाथटब से बाहर निकले उनके तुरंत बाद भी अक्षय कुमार भी उसी बाथटब से बाहर निकलते दिखे। दोनों पूरी तरह से पानी और साबून से भीगे नजर आए। दोनों ही सितारे झाग से लिपटे इस बाथटब में नहाते दिखे। इस तरह की दोनों की मस्ती को देख वहां मौजूद हर कोई हंस हंस कर लोटपोट हो गया। इस वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / एक्ट्रेसेस के बाद अब इन दो हीरो के बाथटब वीडियो हुए वायरल, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो