scriptक्या आलिया और वरुण के रिश्ते में आ चुकी है दरार !!! वरुण ने आलिया को KISS करने से कर दिया इनकार..जाने पूरी खबर | varun dhawan refuses to kiss alia bhatt in new ad video | Patrika News
बॉलीवुड

क्या आलिया और वरुण के रिश्ते में आ चुकी है दरार !!! वरुण ने आलिया को KISS करने से कर दिया इनकार..जाने पूरी खबर

क्या आलिया और वरुण के रिश्ते में आ चुकी है दरार !!! वरुण ने आलिया को KISS करने से कर दिया इनकार..जाने पूरी खबर

Nov 02, 2017 / 10:46 am

Riya Jain

alia bhatt and varun dhawan

alia bhatt and varun dhawan

जैसा की हम सब जानते हैं करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी, बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में गिनी जाती है। कहा जाता है की भले ही यो जोड़ा रीयल लाइफ में कपल ना हो लेकिन आज भी दोनों के बीच कुछ स्पैशल तो है।

वरुण और आलिया की जोड़ी को आज की जेनेरेशन के शाहरुख खान और काजोल कहा जाता है। दोनों ने अब तक हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और बद्रीनाथ की दुल्हनियां में काम किया है और तीनों ही फिल्में सुपर डुपर हिट हुई हैं। लेकिन ये क्या? हाल में एक वीडियो सामने आई है जिसमें आलिया की एक गलती की वजह से वरुण ने उन्हें किस करने से इनकार कर दिया। आप लोग भी जानना चाहते होंगे ना की ऐसा क्यों हुआ।

तो चलिए बताते हैं। दरअसल ऐसा रीयल में नहीं बल्कि एक ऐड शूट में हुआ है। एक बार फिर दर्शकों के सामने वरुण धवन और आलिया भट्ट के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ देखने को मिली। हालांकि, वरुण-आलिया किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक ऐड के लिए साथ आए हैं।

धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर इसका वीडियो साझा किया गया है, जिसमें जोड़ी रोमियो और जूलियट के अंदाज में दिख रही हैं। वीडियो में पहले वरुण आलिया से प्यार का इजहार करते हैं। जवाब में आलिया आई लव यू टू के साथ उन्हें किस करने के लिए कहती हैं लेकिन वरुण धवन किस करने से साफ इनकार कर देते हैं। बता दें यह वीडियो स्वच्छता पर आधारित हैं, ऐसे में जब आलिया गंदगी फैलाती हैं, तो वरुण उनसे ब्रेकअप कर लेते हैं। आखिर में आलिया उनसे कान पकड़कर माफी मांगती नजर आती हैं और अपने आसपास सफाई रखने का संदेश देती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / क्या आलिया और वरुण के रिश्ते में आ चुकी है दरार !!! वरुण ने आलिया को KISS करने से कर दिया इनकार..जाने पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो