scriptजब सारा को देख दीदी-दीदी चिल्लाने लगे बच्चे, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, जानकर आप भी कहेंगे ‘वाह’ | VIDEO: Sara Ali Khan Blows Kisses To Little Kids | Patrika News
बॉलीवुड

जब सारा को देख दीदी-दीदी चिल्लाने लगे बच्चे, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, जानकर आप भी कहेंगे ‘वाह’

सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

Oct 07, 2019 / 06:07 pm

Vivhav Shukla

sara_ali_khan_.jpg
नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। ऐसे में सारा एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें सारा बच्चों को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं। सारा के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रह है। वहीं लोग सारा के फ्रेंडली बिहेवियर की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
दरअसल, सारा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर विरल ने शेयर किया है।वीडियो में सारा अपने बच्चों को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं. जिम से निकलकर कार की ओर जाते वक्त सारा को दीदी, दीदी की की आवाज आती है। जब सारा ऊपर की तरफ देखती है तो उन्हें पता चलता है कि कुछ बच्चे उन्हें दीदी कहकर बुला रहे हैं। बच्चों को अपने लिए प्यार देख सारा उन्हें फ्लाइंग किस देती हैं. उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल की सीक्वल में दिखने वाली है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग में व्यसथ हैं। इस फिल्म का निर्देशन इम्त‍ियाज अली कर रहे हैं. इसके अलावा सारा अली खान साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ ‘रांझणा’ के सीक्वेंस में भी नजर आने वाली हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब सारा को देख दीदी-दीदी चिल्लाने लगे बच्चे, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, जानकर आप भी कहेंगे ‘वाह’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो