script‘तुम आखिरी सुपरस्टार नहीं, मैं…’, Shah Rukh khan के लिए Vijay Deverakonda ने कह दी ऐसी बात; फैंस हो सकते हैं खफा | Vijay Deverakonda Said Shah Rukh Khan Is Not Last Bollywood Superstar | Patrika News
बॉलीवुड

‘तुम आखिरी सुपरस्टार नहीं, मैं…’, Shah Rukh khan के लिए Vijay Deverakonda ने कह दी ऐसी बात; फैंस हो सकते हैं खफा

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘लाइगर’ कल रिलीज हो चुकी हैं, जिसको मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। इसी बीच अपने इंटरव्यू के दौरान साउथ स्टार मे इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए ऐसी बात कह दी, जो उनके फैंस को नाराज कर सकती है।

Aug 26, 2022 / 12:35 pm

Vandana Saini

Shah Rukh khan के लिए Vijay Deverakonda ने कह दी ऐसी बात

Shah Rukh khan के लिए Vijay Deverakonda ने कह दी ऐसी बात

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हाल में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की बॉलीवुड फिल्म ‘लाइगर’ से अपना पहला बॉलीवुड डेव्यू दिया है। इस फिल्म में विजय के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी रोमांस करती नजर आ रही हैं। दोनों की ये फिल्म कल यानी 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। काफी समय से विजय इस फिल्म के प्रमोशन में लगे थे, जिसके दौरान उन्होंने बॉलीवुड के किंग कहने जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए बड़ा बयान दिया है।
विजय देवरकोंडा ने शाहरुख के लिए ऐसी बात कह दी, जो उनके फैंस को नाराज कर सकती है। दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के दौरान विजय अपनी पहले बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट थे और ये बात उनके हाल ही के एक इंटरव्यू में साफ पता चली। हाल में एक न्यूज पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान विजय ने शाहरुख़ को लेकर बहुत कुछ कहा। विजय ने बात करते हुए कहा कि ‘वो शाहरुख़ खान को अपनी प्रेरणा मानते हैं’। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘अगर शाहरुख़ जिनका कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड नहीं था वो इस मुकाम पर पहुंच सकते हैं तो वो खुद क्यों नहीं?’।

यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut की ‘इमरजेंसी’ से Milind Soman का फर्स्ट लुक रिवील, फिल्म में भारत-पाक युद्ध में निभाएंगे ये किरदार

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विजय देवरकोंडा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘शाहरुख़ खान के एक पुराने इंटरव्यू ने उन्हें बहुत प्रेरित किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो फिल्म इंडस्ट्री के आखिरी सुपरस्टार हैं, लेकिन ऐसा नहीं है’। इसके बाद उनसे पूछा गया कि ‘वो शाहरुख से मिलने पर क्या कहेंगे?’ इस सवाल का जवाब देते हुए विजय कहते हैं कि ‘उन्हें ये तो नहीं पता कि वो क्या करेंगे, लेकिन एक बात उन्हें अच्छे से पता है’। एक्टर ने कहा कि ‘जब मैंने उनका इंटरव्यू देखा था तो मुझे याद है मैं उन्हें कहना चाहता था, शाहरुख़ आप गलत हैं, तुम आखिरी सुपरस्टार नहीं हो, क्योंकि मैं आ रहा हूं’।

यह भी पढ़ें

‘घमंड तो भगवान को भी नहीं पसंद…’, Vijay Deverakonda पर भड़के एक्टर ने Karan Johar को भी लगा दी लताड़

Home / Entertainment / Bollywood / ‘तुम आखिरी सुपरस्टार नहीं, मैं…’, Shah Rukh khan के लिए Vijay Deverakonda ने कह दी ऐसी बात; फैंस हो सकते हैं खफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो