scriptतमन्ना संग सात फेरे लेंगे विजय वर्मा? कहा- ‘मेरी मां पूछ रही…’ | Vijay verma gave reaction on marriage plan with tamanna bhatia | Patrika News
बॉलीवुड

तमन्ना संग सात फेरे लेंगे विजय वर्मा? कहा- ‘मेरी मां पूछ रही…’

विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया के साथ शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी। सोशल मीडिया पर फैन के सवाल पर किया रिएक्ट।

Feb 03, 2024 / 02:48 pm

Swati Tiwari

tamanna.jpg

विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया के साथ शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस आए दिन उनकी शादी को लेकर सवाल करते रहते हैं। हाल ही में विजय वर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक फैन से बातचीत की। फैंस को अपने पसंदीदा स्टार्स की वेडिंग का बेसब्री से इंतजार है। विजय वर्मा इन दिनों फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी इस दौरान विजय वर्मा ने अपनी शादी को लेकर रिएक्शन दिया है।
फैन्स के सवाल पर किया रिएक्ट
विजय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वो अपनी तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। विजय वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ बात की थी। विजय वर्मा ने फैंस के लिए एक सेशन रखा था जिसमें फैंस ने एक्टर से सवाल पूछा, ‘कब शादी रहे?’ इस पर विजय वर्मा ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरी भतीजी पहले ही मां से सवाल पूछ रही है और मैंने इसे हैदराबादी में भी सुना है। बता दें, दोनों की लव स्टोरी का खुलासा 2023 में न्यू ईयर पर हुआ था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें दोनों गोवा में एक साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। इसके बाद एक इंटरव्यू में बात करते हुए तमन्ना ने कहा था कि विजय और उनकी लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म ‘लव स्टोरीज 2’ से हुई थी।
यह भी पढ़ें

इन बोल्ड सीन्स की वजह से विवादों में रहीं पूनम पांडे, बॉलीवुड में नहीं जमा पाई अपने कदम

विजय वर्मा का वर्कफ्रंट
विजय ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। एक्टर लगातार सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ रहे हैं। विजय फिल्मों के अलावा कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। विजय वर्मा को आखिरी बार सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म जाने जान में देखा गया था। अब स्टार अपनी अगली फिल्म ‘उल जलूल इश्क है’ में लगे हुए है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तमन्ना संग सात फेरे लेंगे विजय वर्मा? कहा- ‘मेरी मां पूछ रही…’

ट्रेंडिंग वीडियो