Amitabh Bachchan ने की इस फिल्म में माइकल जैक्सन बनने की कोशिश, खुद बताया नहीं रहे सफल

By: पवन राणा
| Published: 29 Dec 2020, 11:48 PM IST
Amitabh Bachchan ने की इस फिल्म में माइकल जैक्सन बनने की कोशिश, खुद बताया नहीं रहे सफल
Amitabh Bachchan ने की इस फिल्म में माइकल जैक्सन बनने की कोशिश, खुद बताया नहीं रहे सफल

  • जब अमिताभ बच्चन ने की माइकल जैक्सन बनने की कोशिश
  • फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' के एक सीन में किया प्रयास
  • अभिनेता ने माना- नकल में नहीं रहा सफल

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) उस समय को याद कर रहे हैं, जब उन्होंने पॉप किंग माइकल जैक्सन ( Michael Jackson ) को एक फिल्म में दोहराने की कोशिश की, जिसे करने में वो असफल रहे।

यह भी पढ़ें : स्नेहा उल्लाल ने खोला 15 साल पुराना राज, इस वजह से बताया गया ऐश्वर्या राय की हमशक्ल

'मैं पूरी तरह विफल रहा'
बिग बी ने मनमोहन देसाई की 1988 की फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' के सेट पर ली गई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'जब मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में एमजे ( माइकल जैक्शन ) की नकल कर सकता हूं। इसमें मैं पूरी तरह विफल रहा।'

रणवीर सिंह बोले— 'वाह। किंग।'
शेयर की गई तस्वीर में महानायक काले रंग की लेदर जैकेट और लेदर पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में अभिनेता काफी हद तक जैक्सन के कपड़े पहनने के स्टाइल की नकल की है। महानायक के पोस्ट पर अभिनेता रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा,'वाह। किंग।' मनमोहन देसाई द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' में मिथुन चक्रवर्ती, जया प्रदा, मीनाक्षी शेषाद्री, अमरीश पुरी, निरूपा रॉय और अरुण ईरानी ने भी अभिनय किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप रही।

यह भी पढ़ें : 50 साल के हीरो के साथ 19 की एक्ट्रेस के रोमांस पर बोलीं दीया मिर्जा, अजीब बात है...

अमिताभ के आगामी प्रोजेक्ट्स
बिग बी जल्द ही इमरान हाशमी के साथ चेहरे में और नागराज मंजुले की 'झुंड' में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। महानायक को फिल्म 'मेडे' में भी देखा जाएगा। वहीं, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि राजश्री बैनर के सूरज बड़जात्या अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। अमिताभ 47 साल बाद इस बैनर से हाथ मिलाएंगे। अपने संघर्ष के दिनों में उन्होंने राजश्री की 'सौदागर' (1973) में काम किया था।