script4 including woman sentenced to death for killing daughter and her lover in Budaun | बदायूं में महिला समेत 4 को फांसी की सजा, बेटी और उसके प्रेमी को उतारा था मौत के घाट | Patrika News

बदायूं में महिला समेत 4 को फांसी की सजा, बेटी और उसके प्रेमी को उतारा था मौत के घाट

बदायूं के गांव उरैना में 14 मई 2017 को एक पिता ने पत्नी और बेटों के साथ मिलकर अपनी ही बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। जिसपर सुनवाई करते हुए सजा जिला एवं सत्र न्यायाधीश पंकज अग्रवाल ने दोषियों को फांसी की सजा सुनाई गई है। साथ ही 50-50 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

बदायूं

Published: September 23, 2022 11:50:44 am

बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव उरैना में 14 मई 2017 को अपनी ही बेटी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने वाले माता.पिता और दोनों भाईयों को फांसी की सजा सुनाई गई है। ये सजा जिला एवं सत्र न्यायाधीश पंकज अग्रवाल ने सुनाई है। इसके साथ ही अदालत ने दोषियों पर 50-50 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। ये धनराशि वादी पक्ष को देने के आदेश दिए गए हैं। उधर, गुरुवार की देर शाम चारों को फांसी की सजा सुनाने के बाद से ही कोर्ट के बाहर सरगर्मियां तेज हो गईं। वजीरगंज पुलिस भी कोर्ट पहुंच गई। सजा सुनाए जाने के बाद सभी दोषियों को जेल भेज दिया गया है।
4_including_woman_sentenced_to_death_for_killing_daughter_and_her_lover_in_budaun.jpg
4 including woman sentenced to death for killing daughter and her lover in Budaun
यह भी पढ़ें

नोएडा के गांव में लंपी वायरस ने दी दस्तक, अब तक 123 गायों में फैला संक्रमण

ये था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, वजीरगंज के गांव उरैना निवासी 25 वर्षीय गोविंद का उसके पड़ोस में रहने वाली आशा से प्रेम-संबंध चल रहा था। दोनों ही शादी करना चाहते थे लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते ऐसा हो नहीं पाया। उधर, गोविंद के परिजनों ने काम करने के लिए दिल्ली भेज दिया। जिसके बाद दोनों परिवारों ने तय किया कि बात एक ही बिरादरी की है तो शादी कर दी जाए। इसके बाद 14 मई 2017 को आशा के पिता किशनलाल ने गोविंद को फोन करके बुलाया। गोविंद जब उनके घर गया तो आशा के पिता किशनलाल, भाई विजयपाल, रामवीर और मां जलधारा ने उसकी कुल्हाड़ी से काट हत्या कर दी थी।
यह भी पढ़ें

बरेली में चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक बस में धमाका, मैकेनिक की मौत, 2 घायल

बेटी के विरोध करने पर उसे भी मार डाला

ये घटना देख जब आशा ने विरोध किया तो परिवार ने उस पर भी कुल्हाड़ी से वार करके मार डाला। इसके बाद बेटी के शव को घर के बाहर फेंक दिया। वहीं गांव की एक महिला ने घटना को देख लिया। सूचना पुलिस को दी गई लेकिन तब तक आरोपित फरार हो गए। वहीं गोविंद के पिता पप्पू राम ने आरोपित चारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपितों को ढ़ूढ़ निकाला और उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में जिला सत्र एवं न्यायाधीश की अदालत में सुनवाई चल रही थी। एडीजीसी अनिल कुमार राठौर के अनुसार गुरुवार को जिला जज पंकज अग्रवाल ने इस मामले में चारों आरोपितों को दोषी करार दिया।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

NIA की छापेमारी के खिलाफ केरल से तमिलनाडु तक PFI का प्रदर्शन, कोयंबटूर में BJP दफ्तर पर बम से हमलाडॉलर के मुकाबले रिकार्ड निचले स्तर पर पहुंचा रुपया, पहली बार 80 पार करके 81.09 स्तर पर पहुंचाकांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने का अशोक गहलोत ने किया ऐलान, राजस्थान के अगले CM पर कहीं यह बातआज से दो दिन के बिहार दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह, 'जन भावना महासभा' को करेंगे संबोधित, पार्टी नेताओं के साथ बैठकAnti-hijab protest: महसा अमीनी की मौत के 7 दिन बाद भी ईरान में प्रदर्शन जारी, 31 की मौत, अमरीका ने लगाए 'मोरल पुलिस' पर प्रतिबंधAIMIM Office Attack: ठाणे में एआईएमआईएम कार्यालय में तोड़फोड़, एक शख्स को अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडो से पीटाOMG: बीच आसमान में ही Boeing-777 एयरक्राफ्ट से भड़कने लगे शोले, फिर क्या हुआ...देखें VideoMaharashtra: शिवाजी पार्क नहीं तो फिर क्या? हाईकोर्ट में सुनवाई के बीच दशहरा रैली को लेकर शिवसेना का 'प्लान बी' तैयार!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.