scriptफेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार, लेकिन जब प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर तो…. | After falling in love on Facebook in Budaun girlfriend reached lover house then | Patrika News
बदायूं

फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार, लेकिन जब प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर तो….

फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि नाबालिग युवती अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए उसके घर तक पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

बदायूंAug 17, 2022 / 12:14 pm

Jyoti Singh

after_falling_in_love_on_facebook_in_budaun_girlfriend_reached_lover_house_then.jpg

ठाणे में लिव-इन पार्टनर की गला घोंटकर हत्या I प्रतीकात्मक तस्वीर

सोशल मीडिया के दौर में ऑनलाइन साइट से प्यार में पड़ने के कई मामले आए हैं। एक ऐसा ही मामला यूपी के बदायूं जिले से सामने आया। यहां एक युवक से 17 वर्षीय नाबालिग युवती की दोस्ती हो गई। देखते ही देखते दोनों में इकरार हुआ और फिर प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि युवती अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए उसके घर अलीगढ़ चली गई। वहीं युवती के लापता होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। हालांकि युवक के परिजनों ने भी दोनों के रिश्ते पर आपत्ति जताई और युवती को पुलिस को सौंप दिया।
यह भी पढ़े – आज से तेरी उल्टी गिनती शुरू… पत्र लिखकर BJP MLA नंदकिशोर गुर्जर को दी जान से मारने की धमकी

तलाश के बावजूद नहीं लगा युवती का सुराग

मामला बदायूं जिले के कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली युवती 13 अगस्त को कुंवरगांव साप्ताहिक बाजार से अचानक लापता हो गई। परिजनों ने देर शाम तक युवती के घर नहीं लौटने पर उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन युवती का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। अगले दिन 14 अगस्त को एक महिला और उसकी बेटी युवती को लेकर कुंवरगांव थाना आ पहुंचे।
युवती को किया पुलिस के हवाले

दोनों मां-बेटी ने पुलिस को बताया कि 13 अगस्त को युवती उनके बेटे के साथ घर पर पहुंची। दोनों ने रजामंद से साथ होने की बात कहीं लेकिन दोनों अलग-अलग बिरादरी से ताल्लुक रखते। नहीं चाहते कि आगे चलकर कोई वाद विवाद की स्थिति बने। यह कहकर उन्होंने युवती को पुलिस की सुपुर्दगी में कर दिया।
यह भी पढ़े – नोएडा के इन पार्क में मनाइए वीकेंड, कम बजट में मिलेगा फुल मस्ती का मौका

युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उधर, पुलिस ने युवती के पिता को सूचना देकर थाने बुलाया। जहां पूछताछ में युवती नाबालिग निकली। युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती युवक से हुई थी। दोस्ती प्यार में तब्दील हुई और वह उसके साथ अलीगढ़ चली गई। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। युवती को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए बदायूं भेजा गया है।

Home / Budaun / फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार, लेकिन जब प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर तो….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो