scriptBudaun News: Agarpal called dial 112 up police up crime | Budaun News: युवक ने डाॅयल 112 पर कॉल कर पुलिस से कहा, मुझे बदमाशों ने घेरा, पुलिस पहुंची तो मिला शव | Patrika News

Budaun News: युवक ने डाॅयल 112 पर कॉल कर पुलिस से कहा, मुझे बदमाशों ने घेरा, पुलिस पहुंची तो मिला शव

locationबदायूंPublished: Jan 20, 2024 02:54:40 pm

Submitted by:

Aman Kumar Pandey

बदायूं के मुजरिया थाना क्षेत्र के नगला सालार गांम में गुरुवार 18 जनवरी की रात अगरपाल (28) का शव फंदे से लटका मिला। इससे कुछ देर पहले अगरपाल ने पुलिस को कॉल कर बताया था कि उसको बदमाशों ने घेर लिया है।

agarpal
Budaun: बदायूं के मुजरिया थाना क्षेत्र के नगला सालार गांम में गुरुवार 18 जनवरी की रात अगरपाल (28) का शव फंदे से लटका मिला। इससे कुछ देर पहले अगरपाल ने पुलिस को कॉल कर बताया था कि उसको बदमाशों ने घेर लिया है। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस का अनुमान है कि युवक ने शराब के नशे में आत्महत्या की है। घटनास्थल से शराब के खाली बोतल भी बरामद हुए हैं।
रात 11 बजे किया था पुलिस को काॅल

मृतक के परिजनों के मुताबिक गुरुवार 18 जनवरी की रात अगरपाल खेत में गेहूं फसल की सिंचाई करने गया था। रात करीब 11:00 बजे अगरपाल के पिता उसको खाना देकर लौटे थे। रात्रि के करीब 1:30 बजे अगरपाल ने डाॅयल 112 पर काॅल कर यूपी पुलिस को सूचना दी कि उसे बदमाशों ने घेर लिया है। और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद अगरपाल का मोबाइल बंद हो गया। पुलिस उसे तलाशते हुए खेत में पहुंची। जहां खेत में एक नीम के पेड़ से अगरपाल की लाश मफलर के फंदे से लटका मिला।
घटनास्थल पर मिले शराब के खाली क्वार्टर

घटनास्थल पर पुलिस को शराब के खाली बोतल पड़े मिले। इस आधार पर पुलिस अनुमान लगा रही है कि युवक ने शराब के नशे में आत्महत्या की है। इंस्पेक्टर रेनू सिंह ने बताया कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो