scriptदो साधुओं की हत्या के बाद फिर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर उतार दिया गया मौत के घाट | a youth murdered in bulandshahar | Patrika News
बुलंदशहर

दो साधुओं की हत्या के बाद फिर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर उतार दिया गया मौत के घाट

समाज में झूठी उज्जत के नाम पर हत्या की जताई जा रही आशंका

बुलंदशहरApr 30, 2020 / 12:30 pm

Iftekhar

screenshot_20200429_161940.jpg

बुलंदशहर. दो साधुओं की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बुलंदशहर में एक बार फिर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली इलाके के हिरनोट गांव में एक हत्या की इस वारदात को प्रेमिका के चाचा ने अंजाम दिया। इस घटना से जहां पूरे इलाके में हदशत है। वहीं, हत्यारोपी शख्स पूरे परिवार के साथ फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें: Moradabad: लॉकडाउन में कस्बे में घुस आया ये जंगली जानवर, देखकर लोग भी रह गए हैरान
यूपी के बुलंदशहर में शिकारपुर कोतवाली इलाके के हिरनोट गॉव में महावीर के घर मे रोबिन नाम के युवक की गोली मार हत्या कर दी गई। रोबिन हिरनोट से 3 किलोमीटर दूर मुरारी नंगला गॉव का रहने वाला था। सुबह तड़के हिरनोट के रहने वाले दो युवक नरेश, लोकेंद्र और रोबिन को उसके गॉव मुरारी नंगला से लेकर हिरनोट आये। इसके बाद यहां रोबिन की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें: शामली के थानाभवन में भाजपा नेता के भतीजे की गाेली मारकर हत्या

दरअसल, रोबिन का महावीर के घर आना-जाना था और बताते हैं कि महावीर की बेटी रूबी से रोबिन प्यार करता था, जिसकी भनक युवक के परिवार वालों को नहीं थी। मगर युवती के चाचा नरेश को यह रिश्ता नागवार गुजर रहा था, जिसके चलते युवती के चाचा ने रोबिन को घर बुलाकर मौत के घाट उतार दिया। हिरनोट गॉव के लोग बताते हैं कि उनके गॉव में ऐसी पहली वारदात है।

यह भी पढें: 8 डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेडिकल स्टाफ को इस तरह दी गई ट्रेनिंग

हालांकि, दोनों के प्रेम प्रसंग का परिजनों को पता नही था। मगर परिवार वाले बताते हैं कि रोबिन का रूबी के घर आना चाचा को पसंद नहीं था। हत्या के बाद युवती के परिवार वाले फरार हो गए हैं। वहीं, पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुट गई है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक-युवती के अलग-अलग विरादरी के होने की वजह से समाज में झूठी इज़्ज़त के नाम पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो