scriptमहिला अस्पताल में अचानक इस अधिकारी ने मारा छापा, कर्मचारियों के छूटे पसीने, देखें वीडियो- | ADM raid on State women hospital khurja | Patrika News
बुलंदशहर

महिला अस्पताल में अचानक इस अधिकारी ने मारा छापा, कर्मचारियों के छूटे पसीने, देखें वीडियो-

खुर्जा के राजकीय महिला चिकित्सालय पर एडीएम का छापा

बुलंदशहरMay 09, 2019 / 12:51 pm

lokesh verma

bulandshahr

महिला अस्पताल में अचानक इस अधिकारी ने मारा छापा, कर्मचारियों के छूटे पसीने, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. प्रदेश सरकार स्वास्थ्य विभाग को सुधारने के भले ही लाखों-करोड़ों रुपया खर्च कर रही हो, लेकिन जिले में तैनात स्वास्थ्य अधिकारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसकी पोल उस वक्त खुली जब बुलंदशहर के एडीएम प्रशासन ने खुर्जा के राजकीय महिला चिकित्सालय पर छापा मारा। इस दौरान न तो कोई डॉक्टर हॉस्पिटल में मौजूद था और न ही अस्पताल की सबसे जिम्मेदार यानी कि महिला सीएमएस ही वहां मौजूद थीं। इस मौके पर गंदगी का अंबार भी अस्पताल परिसर में देखने को मिला, जिसको देखकर एडीएम भड़क गए। एडीएम ने हॉस्पिटल में गंदगी देखकर उपस्थित कर्मचारियों को जमकर फटकार भी लगाई।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में जातीय संघर्ष, पथराव और फायरिंग में आधा दर्जन घायल

बुलंदशहर के खुर्जा नगर स्थित बुधवार की देर शाम राजकीय महिला चिकित्सालय में एडीएम रविंद्र कुमार ने छापा मारा। छापे के दौरान न तो महिला सीएमएस हॉस्पिटल में मौजूद थीं और न ही अन्य स्टाफ ही वहां मौजूद था। अस्पताल में हर तरफ गन्दगी को देखकर एडीएम रविन्द्र कुमार भड़क गए और जमकर हॉस्पिटल में मौजूद कर्मचारियीं की क्लास ले डाली। वहीं मरीजों के बेड पर न तो चादर ही बिछी थी और जगह-जगह गंदगी का अंबार छापे के दौरान मिला। इसके बाद जब एडीएम ने दवाइयों का रिकॉर्ड देखा तो वहां भी ई-रजिस्ट्रर नहीं मिला। इस पर एडीएम नाराज होकर भड़क गए।
यह भी पढ़ें

Video: सड़क पर नीली जैकेट पहने इस शख्‍स को देखकर लग गई लोगों की भीड़, चौकी इंचार्ज भी कांपने लगे

एडीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि इस दौरे के दौरान न तो कोई रजिस्टर मेंटेन था और किस मरीज को कितनी दवाई दी हैं। इस मामले में एडीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि सरकार द्वारा महिलाओं को पैसे देने की योजना चलाई जा रही है, उसका बहुत सारी महिलाओं को लाभ अभी तक नहीं दिया गया है। दवाई का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है किस मरीज को किस पर्ची पर कितनी दवाई दी गई है या नहीं दी गई। साथ कुछ इंजेक्शन यहां पर कम मिले हैं, उनकी अभी तलाशी की जा रही है खुर्जा महिला अस्पताल की गंभीर स्थिति है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Hindi News/ Bulandshahr / महिला अस्पताल में अचानक इस अधिकारी ने मारा छापा, कर्मचारियों के छूटे पसीने, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो