scriptपुलिस कस्टडी से फरार इनामी बदमाश करा रहा था पुणे में इलाज, एसटीएफ के वहां पहुंचने पर ये हुआ | badmash Badan Singh Baddo escaped from police custody 7 months ago | Patrika News
मेरठ

पुलिस कस्टडी से फरार इनामी बदमाश करा रहा था पुणे में इलाज, एसटीएफ के वहां पहुंचने पर ये हुआ

Highlights

सात महीने पहले पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था बदन सिंह बद्दो
पुलिस अफसरों ने कहा- पासपोर्ट से विदेश जाने की पुष्टि नहीं
बद्दो को फरार कराने में 14 लोगों पर दर्ज किया गया था केस

मेरठNov 16, 2019 / 09:46 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। ढाई लाख रुपये का इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो सात महीने पहले पुलिस कस्टडी के दौरान मेरठ से फरार हो गया था। पुलिस तभी से उसके पीछे लगी हुई है, लेकिन वह अभी तक हत्थे नहीं चढ़ा है। पुलिस के साथ एसटीएफ भी उसके पीछे लगी है। एसटीएफ को सूचना मिली थी कि पुणे के अस्पताल में वह बवासीर का इलाज करा रहा है। एसटीएफ ने इस सूचना पर पुणे में डेरा भी डाल लिया था, लेकिन वह बदन सिंह बद्दो हत्थे नहीं चढ़ पाया और एसटीएफ की टीम बैरंग लौट आयी।
यह भी पढ़ेंः मुनकाद अली के बयान से बसपा में फिर मची खलबली, इस्तीफा देने वाले नेताओं ने लगाए ये आरोप

मेरठ के ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र के बेरीपुरा निवासी बदन सिंह बद्दो को फर्रुखाबाद जेल से गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। पेशी के बाद इसी साल 28 मार्च को पुलिसकर्मियों को चकमा देते हुए वह फरार हो गया था। पेशी के बाद दिल्ली रोड के होटल में रुकने पर उसने यहां पार्टी का इंतजाम किया था। इसी दौरान वह पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। उसे फरार कराने में पुलिस ने 14 लोगों पर केस दर्ज किया। साथ ही बदन सिंह बद्दो पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: होटल में छापेमारी के दौरान इस हालत में मिले लड़के-लड़कियां, पुलिस भी रह गई दंग

बद्दो की तलाशी में पुलिस की कई टीमें बनी, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। उसकी तलाशी में जुटी एसटीएफ की टीम को सूचना मिली थी कि वह पुणे के एक अस्पताल में बवासीर का इलाज करा रहा है। एसटीएफ की टीम ने वहां डेरा डाल लिया, लेकिन बद्दो हत्थे नहीं चढ़ सका। एसटीएफ केे अफसरों का कहना है कि बद्दो विदेश नहीं गया है, यह साफ हो गया है। उसके पासपोर्ट की भी जांच कराई गई थी। उनका कहना है कि बद्दो नेपाल जा सकता है। उसे पकडऩे के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Meerut / पुलिस कस्टडी से फरार इनामी बदमाश करा रहा था पुणे में इलाज, एसटीएफ के वहां पहुंचने पर ये हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो