scriptप्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की टेंशन, 12 में हुई कोरोना की पुष्टि | coronavirus cases in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

प्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की टेंशन, 12 में हुई कोरोना की पुष्टि

Highlights:
-सोमवार की रात को नोएडा से जांच रिपोर्ट में 14 लोग कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं
-जिनमें 12 प्रवासी मजदूर हैं और दो खुर्जा के ही रहने वाले हैं
-इनमें एक 60 वर्षीय महिला भी शामिल है

बुलंदशहरMay 19, 2020 / 07:29 pm

Rahul Chauhan

Two people died in Prayagraj due to corona infection

Coronavirus : कोरोना ने ले ली दो युवकों की जान, 36 कोरोना पॉजीटिव से मरीजों ले बाद लोगों में डर

बुलंदशहर। 12 प्रवासी मजदूर अलग-अलग प्रदेशों से बुलंदशहर में कोरोना लेकर पहुंच गये। उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मच गया। दरअसल, बुलंदशहर जनपद के गांव के रहने वाले लोग गुजरात, अहमदाबाद, दिल्ली, महाराष्ट्र, मुम्बई में काम करते थे। कोरोना की मार पड़ी तो वे लोग भूखमरी की कगार पर पहुंच गये। जिसके बाद वह वापस बुलंदशहर स्थित अपने गांव आ गए।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस ने की बसों की घोषणा, दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचे मजदूर, पुलिस ने लाठी फटकार कर वापस खदेड़ा

बुलंदशहर पहुंचने पर स्वास्थ्य विभाग की जांच टीम ने रोककर उनकी जांच की। जिसमें उनके शरीर का तापमान अधिक मिला। प्रशासन ने ऐसे लोगों को क्वारंटीन सेन्टर में भेज दिया। सोमवार की रात को नोएडा से जांच रिपोर्ट में 14 लोग कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। जिनमें 12 प्रवासी मजदूर हैं और दो खुर्जा के ही रहने वाले हैं। इनमें एक 60 वर्षीय महिला भी शामिल है।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी ने की 1000 बस भेजने की घोषणा, दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर जुटी प्रवासियों की भीड़

गुजरात से तीन प्रवासी मजदूर, अहमदाबाद से दो, दिल्ली से एक, महाराष्ट्र से पांच, मुम्बई से एक प्रवासी मजदूरों की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी है। जबकि खुर्जा के दो लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव मिली है। 14 लोगों की एक साथ पाॅजिटिव रिपोर्ट आने से अब जनपद में 95 लोग कोरोना पाॅजिटिव हो गये हैं। इनमें से 58 स्वस्थ हो गये हैं। जबकि शिकारपुर के रहने वाले एक डाॅक्टर की पहले ही मौत हो चुकी है।
खुर्जा डिपो वर्कशाॅप सील

खुर्जा रोड़वेज डिपो की वर्कशाॅप में कार्यरत एक कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव मिला है। सोमवार रात को नोएडा से उसकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी है। प्रशासनिक अधिकारियों ने खुर्जा में स्थित वर्कशाॅप को सील कर दिया है। उसमें काम करने वाले तमाम कर्मचारियों को क्वारंटीन सेन्टर भेज दिया है।

Home / Bulandshahr / प्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की टेंशन, 12 में हुई कोरोना की पुष्टि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो