scriptघर में लगी आग से बसपा के पूर्व विधायक झुलसे, पत्नी की हालत गंभीर | Fire in Former BSP MLA house in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

घर में लगी आग से बसपा के पूर्व विधायक झुलसे, पत्नी की हालत गंभीर

Highlights- बुलंदशहर में चांदपुर रोड की घटना- पेंट व थिनर के कारण लगी आग- बसपा के पूर्व विधायक हैं गजेंद्र सिंह

बुलंदशहरNov 18, 2019 / 05:25 pm

lokesh verma

fire.jpg
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पूर्व बसपा विधायक गजेंद्र सिंह घर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने का मामला सामने आया है। इस आग में पूर्व विधायक मामूली रूप से झुलस गए हैं, वहीं उनकी पत्नी गंभीर रूप से झुलसी हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक की पत्नी को पहले बुलंदशहर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर बताते हुए दिल्ली स्थित सफदरजंग हाॅस्पिटल रेफर कर दिया। फिलहाल वे सफदरजंग हाॅस्पिटल में ही उपचाराधीन हैं।
यह भी पढ़ें

अयोध्या फैसले के बाद दो पुलिसवालों ने किया ये बड़ा काम, अब मिला इनाम, देखे Video

बता दें कि बसपा के पूर्व विधायक गजेंद्र सिंह परिवार के साथ बुलंदशहर में चांदपुर रोड स्थित घर में रहते हैं। बताया जा रहा है कि उनके घर में पेंट का काम चल रहा था। शनिवार की शाम पेंट और थिनर में अचानक आग लग गई। अचानक लगी आग को पूर्व विधायक की पत्नी ने दौड़कर बुझाने की कोशिश की तो उनके हाथ-पैर बुरी तरह झुलस गए। पत्नी की चीख-पुकार सुन दूसरे कमरे में बैठे गजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे आैर पत्नी को किसी तरह आग से बचाया। हालांकि इस दौरान उनके हाथ भी झुलस गए। इसके बाद सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची, लेकिन तब तक पड़ोसी आग को बुझा चुके थे।
वहीं, पूर्व विधायक ने पत्नी को बुलंदशहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में उन्हें दिल्ली स्थित सफदरगंज हाॅस्पिटल रेफर कर दिया गया। फिलहाल उनका सफदरगंज हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में नगर कोतवाली इंस्पेक्टर अरुणा राय का कहना है कि आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची थी। लेकिन, तब तक पूर्व विधायक के पड़ोसी आग को बुझा चुके थे। इस घटना में अधिक नुकसान नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो