scriptदोस्त से काॅल करने के लिए मांगा फोन, नहीं दिया तो मार दी गोली, मौत के बाद मचा कोहराम, देखें वीडियो | friend shot dead after not giving a phone in khurja | Patrika News
बुलंदशहर

दोस्त से काॅल करने के लिए मांगा फोन, नहीं दिया तो मार दी गोली, मौत के बाद मचा कोहराम, देखें वीडियो

खबर के खास बिंदू-
बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र का मामला
दोस्तों ने ही फोन करके घर से बुलाया था युवक को
मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस

बुलंदशहरJun 23, 2019 / 02:10 pm

lokesh verma

Bulandshahr Murder

दोस्त से काॅल करने के लिए मांगा फोन, नहीं दिया तो मार दी गोली, मौत के बाद मचा कोहराम, देखें वीडियो

बुलंदशहर . उत्तर प्रदेश में हत्या जैसा जघन्य अपराध लोगों के लिए खेल बन गया है। मामूली बात पर भी लोग एक-दूसरे की हत्या कर रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के खुर्जा का है। जहां बीती रात काॅल करने के लिए मोबाइल नहीं देने पर एक दोस्त दूसरे दोस्त को गोली मारकर फरार हो गया। गोली लगते ही घायल ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

शादी से पहले दूल्हे पर बरसाईं गोलियां, इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम, देखें वीडियो

Bulandshahr Murder
पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात खुर्जा निवासी नासिर को उसके कुछ दोस्तों ने फोन करके घर से बुलाया था। नासिर दोस्तों से बातचीत कर रहा था कि इसी बीच एक दोस्त ने उससे काॅल करने के लिए फोन मांग लिया। नासिर ने अपना फोन देने से इनकार किया तो एक दोस्त ने गुस्से में नासिर पर तमंचा तानते हुए गोली मार दी।
गोली लगते ही आरोपी फरार हो गए। वहीं नासिर ने मदद के लिए शोर मचा दिया। शोर सुनते ही आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे तो नासिर लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था। यह देख लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल नासिर को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान कुछ ही देर में नासिर ने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: बेटी के साथ छेड़छाड़ से खफा पिता ने इंजीनियर की तवे से पीटकर की हत्या

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सीओ ने गठित की दो टीम

Bulandshahr Murder
इस मामले में सीओ खुर्जा राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। साथ ही मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजेगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Bulandshahr / दोस्त से काॅल करने के लिए मांगा फोन, नहीं दिया तो मार दी गोली, मौत के बाद मचा कोहराम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो