पत्नी नहीं कर सकी पति और ससुर की ये मांग पूरी तो किया ऐसा हाल, महिला की गूंजी चीख- देखें वीडियो

पत्नी नहीं कर सकी पति और ससुर की ये मांग पूरी तो किया ऐसा हाल, महिला की गूंजी चीख- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Updated: 15 May 2019, 02:08:58 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

  • पता लगते ही घर पहुंचे परिजनाें ने पुलिस काे दी शिकायत
  • पुलिस ने दहेज हत्या के आराेप में पति काे किया गिरफ्तार

बुलंदशहर।यूपी के बुलंदशहर में दहेज लोभी पति और ससुर की मांग पूरी न कर पाने पर महिला को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को पति और ससुर ने जिंदा जला दिया। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला के मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-भाजपा जिलाध्यक्ष ने कब्र से निकलवाया मासूम का शव, जानिए क्यों

पति और ससुर कर रहे थे ऐसी मांग

बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद के गांव शहीद गढ़ी गांव निवासी फैजान की शादी 3 साल पहले नोएडा निवासी जुलेखा से हुई थी। आरोप है कि तभी से वह दहेज में प्लॉट और एक गाड़ी की मांग कर रहे थे। मांग पूरी ना करने पर ससुराल वालों ने मंगलवार देर रात महिला को जिंदा जला दिया। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने तत्काल तहरीर पर औरंगाबाद थाने में मुकदमा दर्ज किया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की देवरानी मदीना ने बताया कि लगातार ससुराल वाले दहेज मांगते थे और मांग पूरी ना होने पर देर रात को ससुर और उसके पति ने उसे जलाकर मार दिया।

 

यह भी पढ़ें-इस बात को लेकर युवकों ने दिन दहाड़े शख्स की कर दी पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

पति की गिरफ्तार के बाद पुलिस ससुर का पता लगाने में जुटा

मृतक के मामा ताहिर ने बताया कि बेटी फोन कर बताती थी कि उसके ससुरावाले दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं। उसने घटना से पहले भी फोन कर मारपीट करने की बात बताई थी। अब जब हम यहां पहुंचे, तो उसको ससुराल वालों ने जिंदा जलाकर मार दिया। उधर इस मामले में औरंगाबाद इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया हैं। लड़की के परिवार वालों की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पति की गिरफ्तारी कर ली गई है। अन्य आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned