scriptशादी करने के बाद घर की जगह थाने पहुंच गया यह जोड़ा और फिर…- देखें वीडियाे | lover couple got marriage and reached ssp office demand for security | Patrika News
बुलंदशहर

शादी करने के बाद घर की जगह थाने पहुंच गया यह जोड़ा और फिर…- देखें वीडियाे

Highlights

शादी के बाद इसलिए थाने जा पहुंचे युवक-युवती
गाजियाबाद में युवक-युवती ने की थी कोर्ट मैरिज
कोर्ट मैरिज के कागजात लेकर थाने से एसएसपी के सामने पहुंच गये दोनों युवक-युवती

बुलंदशहरOct 18, 2019 / 01:26 pm

Nitin Sharma

DEMO.jpeg

DEMO PIC

बुलंदशहर। शादी करने के बाद गुरुवार को एक जोड़ा बुलंदशहर थाने जा पहुंचा। उनके आने की वजह जानकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गये। जिसके बाद नवविवाहित जोड़े ने एसएसपी के सामने गुहार लगाई। उन्होंने बुलंदशहर एसएसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसएसपी ने सुरक्षा का भरोसा दिलाकर सम्बंधित थानाध्यक्ष को दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

जिला अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे मरीज से डॉक्टर ने की ऐसी डिमांड, मच गया हड़कंप

युवक-युवती ने घर से भागकर की थी शादी

दरअसल बुलंदशहर के एसएसपी सामने जिस युवक और युवती को खड़ा देख रहे हैं। ये पति और पत्नी हैं। जिनका नाम सीमा और जितेंद्र है। दोनों ने अपने परिजनों की मर्जी के बगैर 29 अगस्त को घर से भागकर ग़ाजिय़ाबाद की कोर्ट में कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालांकि युवती के पिता ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। गुरुवार को पति- पत्नी कोर्ट मैरिज के डॉक्युमेंट्स लेकर एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार से मिले।

बिजली विभाग का फरमान 2 से ज्यादा पशु रखने पर लगवाना होगा ऐसा मीटर

एसएसपी से मिलकर जोड़े ने लगाई ये गुहार

प्रेम विवाह करने वाले इस जोड़े ने एसएसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई। एसएसपी ने सारा मामला सुनने के बाद स्याना कोतवाल को प्रेमी जोड़े को सुरक्षा मुहैया कराने के साथ ही कोर्ट में बयान दर्ज कराने का आदेश दिय हैं। वहीं,सीमा का कहना है कि उनको अपने परिजनों से जान का खतरा बना हुआ है। अगर सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई तो उनके साथ अनहोनी भी हो सकती है। वही, एसएसपी बुलंदशहर सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि नव विवाहित जोड़े को सुरक्षा दी जा रही है। आईओ को आज ही कोर्ट में बयान दर्ज कराने के आदेश दे दिया है।

Home / Bulandshahr / शादी करने के बाद घर की जगह थाने पहुंच गया यह जोड़ा और फिर…- देखें वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो