scriptदहेज के लिए विवाहिता की डंडे से पिटाई सिर में चोट लगने से मौत | Married woman beaten with head injury for dowry | Patrika News

दहेज के लिए विवाहिता की डंडे से पिटाई सिर में चोट लगने से मौत

locationबुलंदशहरPublished: Nov 13, 2020 05:16:50 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

शादी के बाद से ही विवाहिता काे किया जा रहा था परेशान
दहेज के लालची ससुराली मांग रहे थे तीन लाख रुपये

crime_1.jpg

crime

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बुलंदशहर ( bulandshar news ) कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता को दहेज के लिए बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है। आरोपों के अनुसार विवाहिता की डंडे से पिटाई की गई और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने अब पति समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

OMG : चंडीगढ़ से मेरठ के बीच चलती ट्रेन से 400 टन क्लिंकर चाेरी

गौतमबुध नगर के थाना रबूपुरा के गांव चांदपुरा के रहने वाले सोनू ने बुलदंशहर कोतवाली देहात पुलिस को तहरीर दी है। उसने पुलिस काे बताया कि करीब पांच साल पहले उसकी बहन की शादी कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बड़ौदा के रहने वाले हरपाल सिंह के बेटे राजेंद्र के साथ हुई थी। आरोपों के अनुसार उनकी बहन सुदेश को ससुराल में दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा।
यह भी पढ़ें

शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक शादीशुदा युवक करता

रहा रेप

आराेप है कि ससुराली तीन लाख रुपये की मांग कर रहे थे। जब विवाहिता के परिजन ससुरालियों काे यह रकम नहीं दे पाए ताे ससुराल में विवाहिता काे पीटा जाने लगा। आराेप है कि तीन नवंबर को सुदेश की डंडे से पिटाई की गई। इस दौरान सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दहेज लोभी पति समेत ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।
UP Crime News.Crime News In Hindi , crime against women , bulandshar news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो