scriptशादी का झांसा देकर कई वर्षों तक शादीशुदा युवक करता रहा रेप | Girl raped in Meerut for five years | Patrika News

शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक शादीशुदा युवक करता रहा रेप

locationमेरठPublished: Nov 13, 2020 04:30:51 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

युवती के प्रेग्नेंट हाेने पर घटना का पता चला
आराेपी समेत पांच के खिलाफ रिपाेर्ट हुई दर्ज

rape.jpg

meerut

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( Meerut ) शादी का झांसा देकर कंकरखेड़ा क्षेत्र की एक युवती से वर्षों तक रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अब मेरठ आईजी से गुहार लगाई है। इस मामले में आईजी के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

धरतेरस पर बाजारों में हुई धनवर्षा, लोगों ने जमकर की खरीदारी, देखें वीडियो-

कंकरखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली इस युवती ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2016 में वह मेरठ के एक निजी हॉस्पिटल में नौकरी करती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती रोहित प्रधान गुर्जर से हुई। गाउन फंफूडा के रहने वाले रोहित प्रधान इन दिनाें शास्त्री नगर ए ब्लॉक में रहते हैं। आरोप है कि रोहित ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं उसे पत्नी के रूप में बेंगलुरु दिल्ली सहित कई जगह घुमाने भी ले गया। बाद में उसे पल्लवपुरम में एक किराए का मकान लेकर वहां पर रखा। आरोपों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता आरोपों के अनुसार युवती ने बताया कि वर्ष 2018 में वह गर्भवती हुई तो जबरन उसका गर्भपात कराया गया।
यह भी पढ़ें

स्टांप खरीद में हेराफेरी करने वालों पर जिलाधिकारी ने लगाया एक करोड़ रुपए का जुर्माना

युवती ने यह भी बताया कि जब रोहित ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया तो वह उसके घर पहुंची। घर पर जाकर जब उसे हकीकत पता चली ताे उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। रोहित प्रधान पहले से ही शादीशुदा था। अब इस मामले में युवती की तहरीर पर पुलिस ने रोहित समेत उसके पिता सुरेंद्र पाल सिंह गुर्जर, मां बृजेश और पत्नी दीपा व भाई रोबिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ( Meerut Police ) का कहना है कि मामला काफी पुराना है आरोपों के आधार पर घटना की जांच की जा रही है।
rape in up , crime against women in up ,

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो